टीवी न्यूजमनोरंजन

Anupamaa : आंखों में आंखें, बाहों में बाहें, डाले अनुज और अनुपमा कर रहे हैं रोमांस ! देखिए वीडियो

Anupamaa : सीरियल अनुपमा में आपने देखा कि सब लोग शाह हाउस में क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहे हैं। तभी प्रॉपर्टी को लेकर अनुज और मालविका के बीच लड़ाई हो जाती है। इसी दौरान अनुज की एक और सच्चाई सबके सामने आती है। जिसके बाद अनुपमा दोनों भाई बहनों में सुलह करवा कर सब ठीक कर देती है।सारे लोग क्रिसमस पर रेड एंड ब्लैक कलर की थीम में ड्रेसअप नजर आते हैं।


रेड एंड ब्लैक क्रिसमस थीम पर ड्रेसअप अनुज और अनुपमा का एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है। जिसमें अनुज और अनुपमा बाहों में बाहें डाल “कौन तुझे यूं प्यार करेगा” गाने पर एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।


अपनी फेवरेट जोड़ी को रोमांस करते देख फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। उन्होंने कमैंट्स की बरसात शुरू कर दी है। फैंस कब से अपनी इस जोड़ी को रोमांस करते देखना चाह रहे थे। अनुज और अनुपमा का यह वीडियो सीरियल में उनकी सिचुएशन से बिल्कुल मैच करता नजर आ रहा है।

आपको बता दें सीरियल में अब अनुपमा भी अनुज की तरह झुकाव महसूस कर रही है। उसने कई बार अपने दिल की बात अनुज से कहने की कोशिश की, पर अभी तक वह अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाई है। दर्शक इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि, कब दोनों एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करेंगे।

देखिए वीडियो 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video