anupamaa : नए साल पर वैष्णो देवी मंदिर दर्शन करने पहुंची अनुपमा ! देखिए वीडियो ।

anupamaa “अनुपमा” फेम रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैवह अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

नए साल पर भी “अनुपमा” यानी रूपाली गांगुली ने अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह वैष्णो देवी माता के मंदिर दर्शन करने पहुंची हैं।

दरअसल हाल ही में रूपाली गांगुली नए साल की शुरुआत पर मां वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंची थी इस सफर का ही एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। एयरपोर्ट से लेकर मां वैष्णो देवी के मंदिर पहुंचने तक पूरे सफर का वीडियो दिखाया गया है। जिसमें रूपाली गांगुली जय माता दी का नारा लगाती हुई नजर आ रही है।

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है “यह साल हमें आगे देखने के लिए बहुत कुछ दे” आइए 2022 में केवल अच्छाई, करुणा और दया को अपने साथ ले जाएं। ईश्वर का आशीर्वाद, स्वास्थ्य ख़ुशी और सफलता की ओर हमारा मार्ग प्रशस्त करें। जय माता दी। जय महाकाल।”

वीडियो पोस्ट होते ही अनुपमा के फैंस ने लाइक्स और कमेंट करना शुरू कर दिया। साथ ही अनुपमा के को- एक्टर अनुज कपाड़िया यानी गौरव खन्ना ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “जय माता दी। अगली बार मैं भी आपके साथ जाऊंगा।

तो वहीं दूसरी तरफ अनुपमा के एक्स हसबैंड वनराज शाह यानी सुधांशु पांडे ने भी अपनी फैमिली फोटो पोस्ट कर ,अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। फोटो पोस्ट कर सुधांशु ने लिखा है, “आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं। 2022 में आपके सभी सपने सच हो ।और आप सभी अपने परिवार को खुशी और स्वास्थ्य के साथ आशीर्वाद दें।”

देखिए वीडियो 

https://www.instagram.com/reel/CYLgqKghMFu/?utm_source=ig_web_copy_link

Viral Video