टीवी न्यूजमनोरंजन

Anupamaa फिर बनी नंबर वन ! यहां देखिए Top 5 लिस्ट।

बार्क इंडिया (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) ने तीसरे सप्ताह की TRP टीआरपी रिपोर्ट की लिस्ट जारी कर दी है। इस हफ्ते TRP की लिस्ट में काफी फेरबदल नज़र आ रहा है। जिसमें “अनुपमा” शो ने फिर एक बार नंबर वन की गद्दी हासिल की है। तो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” ने बाकी टीवी शोज़ को पछाड़ते हुए दूसरा स्थान हासिल किया है। ये हैं इस हफ्ते के टॉप फाइव शो

Anupamaa(अनुपमा)

जैसा कि हम सब जानते हैं Anupamaa अनुपमा सीरियल शुरुआत से ही नंबर वन बना हुआ है। सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली और मदालसा शर्मा अभिनीत यह धारावाहिक शुरुआत से ही सबका चहेता बना हुआ है। पर पिछले कुछ दिनों से इसमें एक नए करैक्टर मालविका की एंट्री के बाद सीरियल की टीआरपी में थोड़ी कमी आ गई थी। जिसको देखकर मेकर्स शो में एक नया ट्विस्ट लेकर आए हैं। सीरियल एक बार फिर नंबर वन की गद्दी पर काबिज हो गया है।

Watch Now 

यह रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH)

लंबे अरसे से स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहा सीरियल “यह रिश्ता क्या कहलाता है” ने इस हफ्ते लंबी छलांग मार कर दूसरी पोजीशन हासिल की है। आपको बता दें 12 साल के लंबे लीप के बाद सीरियल की कहानी नए सिरे से शुरू हुई है। जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। पिछले हफ्ते शो चौथे नंबर पर था। पर साल के तीसरे सप्ताह में इसने TRP लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल किया है।

गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM)

नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के लव ट्रायंगल पर बनी कहानी “गुम है किसी के प्यार में” शो इस सप्ताह लुढ़क कर तीसरे पायदान पर चला गया है। सीरियल में नए कैरेक्टर श्रुति की एंट्री के बाद से सीरियल की कहानी चुइंगम की तरह खिंचती जा रही है। जिससे अब दर्शक बोर हो होने लगे हैं। TRP वापस पाने के लिए मेकर्स को जल्द ही शो में कोई नया ट्विस्ट लेकर आना होगा।

इमली

इमली शो के रेटिंग में पिछले कुछ सप्ताह से लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। शो मे चल रहा ट्रैक दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा। इस हफ्ते शो ने लिस्ट में चौथा पोजीशन हासिल किया है।

ये है चाहतें

TRP टीआरपी लिस्ट में इस बार एक नए सीरियल की एंट्री हुई है। स्टार प्लस पर प्रसारित “ये है चाहतें” सीरियल ने टॉप फाइव के लिस्ट में एंट्री मारी है। यह शो इस हफ्ते पांचवें नंबर पर है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video