Anupamaa : वनराज के सारे प्लान को गड़बड़ा देगा अनुज का प्रेस कॉन्फ्रेंस !

Anupamaa : टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ रिश्तो के तानेबानों में उलझती सुलझती मिडिल क्लास परिवार की ऐसी कहानी है,जो गृहिणीयों को खूब पसंद आता है।आने वाले एपिसोड में अनुपमा Anupamaa का पति वनराज से बा,(वनराज की माँ) पाखी (वनराज की बेटी)की शिकायत करेगी।बा,वनराज को बताएगी कि पाखी का चक्कर किसी के साथ चल रहा है। 

पाखी का सच सुनते ही वनराज आग बगुला हो जाएगा। और वनराज पाखी को खूब डांट फटकार लगाएगा।लेकिन वनराज को पाखी पूरे परिवार के सामने बेइज्जती कर देगी। पाखी के तेवर देखकर वनराज अपना आपा खो देगा।

लेकिन वनराज का किरदार ही ऐसा है की सब अच्छा मेरा और खराब अनुपमा का।खिसयानी बिल्ली की तरहा बुरी तरह अपनी बेटी पाखी से जलील होने के बाद वनराज सारा ठीकरा अनुपमा पर फोड़ देगा। वनराज कहेगा कि अनुपमा Anupamaa ने अपनी बेटी की परवरिश सही से नहीं की। जिससे पाखी गलत राह पर चली गई है। हर तरह का तिकड़म करने वाला वनराज इस बार भीअनुपमा – अनुज के रिढ़ते को इस मामले घसीट लाएगा। सीरियल के प्रमुख किरदार अनुपमा Anupamaa वनराज को पलट कर जवाब देगी वह वनराज की बोलती बंद कर देगा। 

वनराज के सारे प्लान को गड़बड़ा देगा अनुज का प्रेस कॉन्फ्रेंस

शाह हाउस के किच किच के बीच अनुज वनराज को झटका देने का प्लान तैयार कर लेगा। प्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस बुला कर अनुज अपने नए बिजनेस का ऐलान करेगा। अनुज के नए बिजनेस का ऐलान होते ही वनराज के सारे डाव पेंच गड़बड़ाने लगेगा। यानी आने वाला सप्ताह में फूल ड्रामा देखने को मिलेगा। 

देखिए Anupamaa टीवी सीरियल का वीडियो

https://www.instagram.com/p/CaRP10-PMuV/?utm_source=ig_web_copy_link

#एंटेरटेनमेंट     #सरकारी योजना    #काम की खबरें

Viral Video