Apple आने वाली सिरीज़ iPhone 15 के मॉडल्स मे करेगा टाइटेनियम का इस्तेमाल !

iPhone 15 Pro : एक नई अफवाह ने अगली पीढ़ी के Apple iPhone 15 के बारे में कुछ दिलचस्प विवरणों का खुलासा किया है। iPhone 15 सीरीज को लॉन्च होने में लगभग एक साल का समय बचा है, इस सीरीज को लेकर पहले भी कई रिपोर्ट्स आ चुकी हैं, अब लेटेस्ट लीक इसके डिजाइन की बात कर रहा है। यह खबर जाने-माने टिपस्टर ShrimpApplePro से आई है जिन्होंने ट्विटर पर जानकारी साझा की।

iPhone 15 का डिजाइन होगा अलग

ऑनलाइन पोस्ट के अनुसार, क्यूपर्टिनो-आधारित दिग्गज अगले साल अपनी iPhone 15 श्रृंखला में मामूली डिजाइन परिवर्तन करने की योजना बना रहे हैं। कथित तौर पर कंपनी के पास एक नया बॉर्डर डिज़ाइन होगा जिसमें गोल बैक एज कॉर्नर होंगे। दूसरे शब्दों में, Apple iPhones गोल कोनों के पक्ष में अपने तेज धार वाले डिज़ाइन से दूर जा सकते हैं। इस बदलाव से डिवाइस को पकड़ने में आसानी होने की संभावना है।

मॉडलों में टाइटेनियम का उपयोग किया जाएगा

IPhone के प्रो मॉडल की बहुत भारी होने के लिए आलोचना की गई है। तो शायद ब्रांड इस तरह के बदलाव की योजना बना रहा है। हमने पहले भी एक अफवाह की सूचना दी थी जिसमें अगली पीढ़ी के iPhone मॉडल को इसके निर्माण के लिए टाइटेनियम सामग्री की सुविधा के लिए संकेत दिया गया था।

लीक ने साइड फ्रेम के टाइटेनियम से बने होने की भी पुष्टि की है। दिलचस्प बात यह है कि टिपस्टर का कहना है कि यह अभी भी बहुत प्रारंभिक जानकारी है और परिवर्तन के अधीन है। ध्यान दें कि यह अभी भी एक अपुष्ट लीक है, Apple लॉन्च के समय और अधिक खुलासा करेगा।

Viral Video