Arun Lal Wedding: अरुण लाल और बुलबुल साहा ने की शादी, पूर्व क्रिकेटर ने नई पत्नी को किया KISS !

Arun Lal Wedding: पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल शादी के बंधन में बंधे। सोमवार को 66 साल के अरुण लाल ने अपने से छोटे 28 साल के बुलबुल साहा से शादी की। अरुण लाल की ये दूसरी शादी है और दोनों ने कोलकाता में एक फंक्शन में एक-दूसरे का साथ देने का वादा किया।

अरुण लाल-बुलबुल साहा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी की ड्रेस में अरुण लाल और बुलबुल साहा का दबदबा देखने को मिल रहा है. कोलकाता के एक होटल में हुई इस शादी में सबा करीम समेत कई पूर्व खिलाड़ियों ने भी शिरकत की।

शादी की रस्म खत्म होने के बाद अरुण लाल ने अपनी पत्नी बुलबुल को KISS भी किया। साथ ही दोनों ने केक काटकर इस मोमेंट को सेलिब्रेट किया।

उल्लेखनीय है कि अरुण लाल की नई पत्नी बुलुबल साहा एक स्कूल टीचर हैं जो आज भी एक स्कूल में पढ़ाती हैं। बुलबुल साहा को खाना बनाना बहुत पसंद है, उन्होंने 2019 में कुकिंग प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था।

भारत के लिए ओपनिंग करने वाले 66 साल के अरुण लाल की यह दूसरी शादी है। उन्होंने अपनी पहली पत्नी रीना को तलाक दे दिया। रीना की तबीयत अभी भी काफी खराब है, ऐसे में अरुण लाल उनकी मर्जी के बाद ही यह दूसरी शादी करने जा रहे हैं।