Audi Adds Apple Music : ऑडी ने एप्पल म्यूजिक को लगभग सभी नए मॉडलों में जोड़ा है।

Audi Adds Apple Music : ड्राईविंग करते समय संगीत सुनना सभी को बेहतर अनुभव देता है। लेकिन ब्लूटूथ या यूएसबी के माध्यम से अपने स्मार्टफोन को कार से जोड़ना बस ही, से बेहतरीन अनुभव नही हो सकता।

दुनिया के बेहतरीन ऑटोमोबाइल निर्माता ऑडी Audi ने ब्लूटूथ या यूएसबी की आवश्यकता के झंझट को ही खत्म कर दिया है।ऑडी ने ऐप्पल म्यूजिक Audi Adds Apple Music को सीधे स्ट्रीमिंग सेवा जोड़ दिया है। 

vivo X80 Pro भारत में हुआ लॉन्च, जानिए फीचर्स,डिजाइन और कीमत।

ऑडी एप्पल म्यूजिक Audi Adds Apple Music

ऑडी Audi द्वारा अधिकांश नई निर्मित कारें, 2022 मॉडल उत्तरी अमेरिका, यूरोप और जापान में Apple Music के साथ उपलब्ध होगा, इन-कारो में यह सुविधा इंटरनेट के माध्यम से सुलभ होंगी। और ऑटोमोबाइल के मल्टीमीडिया इंटरफ़ेस या टचस्क्रीन के माध्यम से नियंत्रित की जा सकती हैं।

Audi Adds Apple Music : ऑडी ने एप्पल म्यूजिक को लगभग सभी नए मॉडलों में जोड़ा है।

अगर आपने 2022 की ऑडी Audi पहले ही खरीद ली है और आपको लगता है की अप इस सुविधा से वंचित हो गए हैं, तो चिंता न करें। फ़र्मवेयर अपडेट के ज़रिए सड़क पर पहले से मौजूद कारों के लिए इस सेवा को वायरलेस तरीके से रोल आउट किया जा रहा है।

आपको जानकार खुशी होगा की यूरोपीय निर्माण की दिग्गज कंपनी Apple Music की मुफ्त सदस्यता नहीं दे रही है। डेटा प्लान मूल्य निर्धारण विकल्पों के बारे में विवरण अभी भी अस्पष्ट नहीं हैं, लेकिन पहले 3GB यूरोपीय ग्राहकों के लिए मुफ्त होना चाहिए।

Aishwarya Rai की आंखों की क्या है खासियत ? ऐश्वर्या ने किया खुलासा !

लक्ज़री ऑटोमोबाइल मेनस्टे ऐप्पल म्यूज़िक के कार्यान्वयन की सराहना करते हुए कह कि यह अपने ब्रांड को “कॉन्सर्ट हॉल ऑन व्हील्स” “concert hall on wheels.” में बदल देता है। ऑडी Audi वाहनों में बहुत सारे अनुकूलन विकल्पों के साथ प्रीमियम बैंग और ओल्फ़सेन साउंड सिस्टम भी हैं।

वास्तव में, ऑडी ई-ट्रॉन जीटी पूरे वाहन में स्थित 16 स्पीकरों के माध्यम से 3डी ध्वनि की उपलब्ध्ता देता है।