Baba Vanga Prediction : भारत को लेकर भयावह भविष्यवाणी, 2023 में आएगा प्रलय

Baba Vanga Prediction : ऑस्ट्रेलिया और एशियाई देशों में बाढ़ को लेकर बाबा वेंगा ने एक भविष्यवाणी की थी जो की सही व सच साबित हो गई है। क्योंकि बाढ़ ने ऑस्ट्रेलिया की समस्या को बढ़ा दिया है। इस बाढ़ से पाकिस्तान की हालात बिगड़ते जा रहे हैं। बाबा वेंगा की हमेशा भविष्यवाणियों के ऊपर बहस होती आ रही है। भारत को लेकर बाबा वेंगा ने की भयावह भविष्यवाणी Baba Vanga Prediction ,जिसने लोगों को चिंता में डाल रखा है।

Baba Vanga Prediction : भारत को लेकर भयावह भविष्यवाणी, 2023 में आएगा प्रलय !

Baba Vanga Prediction : भारत में इस साल बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के मुताबिक एक गंभीर संकट आयेगा जिससे सूखे जैसे हालात पैदा हो सकते हैं। आपको बता दें की बाबा वेंगा ने 2022 से पहले ही 2022 को लेकर कई भविष्यवाणियां Baba Vanga Prediction की जिनमें से दो सच साबित हुई है। बाबा वेंगा के अनुसार 2022 के लिए 6 भविष्यवाणी Baba Vanga Prediction कर कहा गया की 2022 में दुनिया भर का तापमान बढ़ेगा जिससे टिड्डियों का प्रकोप बढ़ेगा और इन टिड्डियों का झुंड भारत में फसलों को नष्ट कर देंगे। जिसके कारण भारत देश में अकाल की स्थिति पैदा होगी। बाबा वेंगा ने इस साल के लिए 6 भविष्यवाणियां Baba Vanga Prediction साइबेरिया से नए वायरस के आगमन के अलावा विदेशी आक्रमण, टिड्डियों का हमला, बाढ़, सूखा और आभासी वास्तविकता के बढ़ने की भविष्यवाणी की गई।

इस साल की सच हुई 2 भविष्यवाणियां

बाबा वेंगा की दो भविष्यवाणी Baba Vanga Prediction इस साल सच हुई जिसमें ऑस्ट्रेलिया और एशियाई देशों में बाढ़ की भविष्यवाणी की थी, जो की सच हो गई है। बाढ़ ने ऑस्ट्रेलिया में समस्या को बढ़ा दिया और पाकिस्तान में बाढ़ से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। Who is Baba Venga? इसके अलावा भी वेंगा ने भविष्यवाणी कि जिसमें बताया की कई शहरों में पानी की कमी होगी वह भी भविष्यवाणी सच साबित हुई। भविष्यवाणी के अनुसार जो बताया गया था ठीक उसी तरह पुर्तगाल के अलावा इटली के कई शहर इस साल सूखे की चपेट में हैं।

व्लादिमीर पुतिन को लेकर वेंगा ने भविष्यवाणी Baba Vanga Prediction की जिसके अनुसार बताया जा रहा है की रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन दुनिया के सबसे ताकतवार इंसान बनेंगे। रूस दुनिया पर राज करेगा और उसे कोई रोक नहीं पाएगा।

कौन हैं बाबा वेंगा ? Who is Baba Venga?

बाबा वेंगा का जन्म सन् 1911 में बुल्गारिया गांव में हुआ था। वेंगा जन्म के पश्चात लगभग 12 साल की उम्र में अपनी आंखों की रोशनी खो दी थीं। Who is Baba Venga? नेत्रहीन होते हुए भी उनके पास भविष्य देखने की विशेष क्षमता थी। उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि भगवान ने उन्हें एक दिव्य दृष्टि दी थी और वे अपनी उस दिव्य दृष्टि से भविष्यवाणियों के लिए जाने जाते हैं। Who is Baba Venga? वेंगा ने बराक ओबामा के बारे में सटीक भविष्यवाणी Baba Vanga Prediction की थी जिसमें बताया की अमेरिका के 44वें राष्ट्रपति अश्वेत होंगे और यह सच था।

Viral Video