सिंगरौली में अंकसूची लेने गई छात्रा से बाबू ने किया छेड़छाड़, मामला दर्ज।

सिंगरौली जिले में शिक्षा विभाग में कार्यरत शासकीय कर्मचारी ने शिक्षा विभाग को कलंकित कर रहे हैं। जिला मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर की महज में पोड़ीपाठ गांव में शासकीय हायर सेकण्ड्री स्कूल स्थित है। स्कूल में अध्ययनरत 12वीं कक्षा की छात्रा के के साथ स्कूल में पदस्थ बाबू ने अंकसूची में छेड़छाड़ किया जिसके विरूद्ध लंघाडोल थाने में FIR दर्ज कर दी गई। 

सिंगरौली जिले लंघाडोल थाना क्षेत्र पोड़ी पाठ के शासकीय हायर सेकण्ड्री स्कूली छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला आया है। आपको बता दें की 12वीं कक्षा की छात्रा सोनम(परिवर्तित नाम) स्कूल में अपनी अंकसूची लेने गई थी। तभी शासकीय स्कूल का बाबू राम लाल (परिवर्तित नाम) ने अंकसूची लेने गई छात्रा के साथ छेड़छाड़ किया था। छात्रा की अंकसूची में हस्ताक्षर के उपरांत भी शासकीय बाबू ने छेड़खानी कर अंकसूची पर उपरांत में पेन चलाया, जिसकी शिकायत लेकर छात्रा लंघाडोल थाना पहुंची।

थाने में उस पीड़ित छात्रा की एक भी ना सुनते हुए FIR नहीं लिखी गई और छात्रा को वापस लौटा दिया गया। 12वीं कक्षा की पीड़ित छात्रा 4 दिन से छेड़छाड़ की शिकायत को लेकर दर-दर ठोकरे खाती रही। उसके बाद पीड़ित छात्रा ने सिंगरौली पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पहुंचकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार वर्मा ने पीड़ित छात्रा की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच करने एवं FIR दर्ज करने का थाना प्रभारी को आदेश दिया।

देश के सर्वश्रेष्ठ टॉप 20 में जगह बनाकर लंघाडोल थाना प्रभारी ने रचा इतिहास।
लंघाडोल थाना प्रभारी – बालेन्द्र त्यागी

लंघाडोल थाना प्रभारी के स्थान पर पदस्थ उप निरीक्षक बालेन्द्र त्यागी से उक्त मामले के विषय में बातचीत के दौरान बताया गया की आरोपी के बिरुद्ध मुकदमा पहले से ही दर्ज है। 12वीं कक्षा की पीड़ित छात्रा का छेड़छाड़ के सन्दर्भ में शासकीय हायर सेकण्ड्री स्कूल पोड़ी पाठ के बाबू के बिरुद्ध 354 धारा कायम कर कार्यवाही की जा रही है। 

Viral Video