हिन्दी न्यूज

Bajaj Platina का लेटेस्ट ABS मॉडल मार्केट मे मचा रहा धूम, जानिए कीमत!

Bajaj Platina ABS : भारत की बेहतरीन क्वालिटी और दमदार बाइक निर्माता बजाज ने अपने ग्राहकों के लिए प्लेटिना को लॉन्च किया है। कंपनी इस कार में नए फीचर्स लेकर आई है जो आसानी से अपने ग्राहकों का दिल जीत लेगी.कंपनी ने खासतौर पर अपने पैसों पर काफी ध्यान दिया है।

Bajaj Platina ABS Secuirity

प्लेटिना एबीएस को फ्रंट व्हील पर सिंगल-चैनल एबीएस मिलता है, जो कम्यूटर मोटरसाइकिलों की सुरक्षा में सुधार करता है। प्लेटिना रेंज के ऊपर ABS से लैस मॉडल में ABS इंडिकेटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर और अन्य जानकारी के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है।

Bajaj Platina ABS Color

2023 प्लेटिना एबीएस को तीन कलर ऑप्शन- एबोनी ब्लैक, कॉकटेल वाइन रेड और सेफायर ब्लू में पेश किया गया है। बाइक के मोटर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें समान 115.45 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन का उपयोग किया गया है जो 7,000 आरपीएम पर 8.4 एचपी की पीक पावर और 5,000 आरपीएम पर 9.81 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। इंजन को 5-स्पीड ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है।

Bajaj Platina ABS Break System

अपने ग्राहकों को झटकों से दूर रखने के लिए, आपको टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और फ्रंट में डुअल स्प्रिंग-लोडेड शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं। मोटरसाइकिल में फ्रंट में सिंगल-चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक हैं।

Bajaj Platina ABS Price

बजाज प्लेटिना मोटरसाइकिल की कीमतें मॉडल और स्थान के आधार पर भिन्न होती हैं। भारत में प्लेटिना ईएस (इलेक्ट्रिक स्टार्ट) की कीमत लगभग 53,000 रुपये से 55,000 रुपये है, जबकि प्लेटिना 110 एच-गियर की कीमत 64,000 रुपये से 66,000 रुपये के बीच है। प्लेटिना 125 की कीमत 72,000 रुपये से 78,000 रुपये के बीच है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button