Bank Strikes on 19 November: 19 नवंबर को देशभर में बैंकों की हड़ताल, ATM और अन्य सेवाएं भी हो सकती हैं प्रभावित

Bank Strikes on 19 November: 19 नवंबर शनिवार के दिन अगर आपका बैंक से जुड़ा कोई जरूरी काम है तो यह आपके काम की खबर है। इस दिन पूरे देश में बैंक बंद हो सकते हैं। दरअसल, अखिल भारतीय बैंक कर्मचारी संघ (AIBEA) ने 19 नवंबर को बैंक हड़ताल का आह्वान किया है, जिसका आने वाले हफ्तों में देशभर में बैंकिंग सेवाओं पर असर पड़ेगा। बता दें कि 19 नवंबर यानी तीसरे शनिवार को। सभी बैंक पहले और तीसरे शनिवार को खुले रहते हैं।

यह जानकारी BoB ने दी

सोमवार को एक नियामक फाइलिंग में, बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने कहा, “अखिल भारतीय बैंक कर्मचारी संघ के महासचिव ने इंडियन बैंक एसोसिएशन को एक हड़ताल नोटिस जारी किया है कि इसके सदस्य अपनी मांगों के लिए 19.11.2022 को हड़ताल पर जा सकते हैं। चालू।”
हड़ताल के दिन, बैंक ने कहा कि वह बैंक की शाखाओं और कार्यालयों के सुचारू कामकाज को सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठा रहा है, लेकिन हड़ताल की स्थिति में शाखा और कार्यालय का संचालन बाधित हो सकता है।

आज इन शहरों में बैंक बंद हैं

हम आपको बता दें कि 8 नवंबर को नानक जयंती/कार्तिक पूर्णिमा/रहस पूर्णिमा के कारण आइजोल, कानपुर, कोलकाता, चंडीगढ़, जम्मू, जयपुर, देहरादून, नई दिल्ली, नागपुर, बेलापुर, भुवनेश्वर, भोपाल, मुंबई, रांची, रायपुर। लखनऊ, श्रीनगर, शिमला और हैदराबादगुरु बैंक बंद रहे।

Viral Video