बॉलीवुड

Bappi Lahiri : बप्पी लहरी इतना सोना क्यों पहनते थे ?

Bappi Lahiri : बप्पी लहरी इतना सोना क्यों पहनते थे ?

देश के जाने माने गायक और संगीतकार बप्पी लाहिड़ी का 69 साल की उम्र में निधन हो गया है। बप्पी लहरी ने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिए हैं। उन्हें डिस्को बीट और पॉप संगीत  का भारत में शुरुआत करने वाला माना जाता है।बउन्होंने 500 से अधिक फिल्मों में 5000 से अधिक गीतों की रचना और गायन किया है।Bappi Lahiri Death : मशहूर संगीतकार और गायक बप्पी लहरी का 69 की उम्र में निधन

बप्पी दा को म्यूजिक की दुनिया में फेमस तो थे ही, उनहे सोने के प्रति उनका प्यार के लिए भी ख्याति मिली। कहा जाता है कि, उन्हें सोना उतना ही पसंद था जितना उन्हें संगीत से था।

Bappi Lahiri : बप्पी लहरी इतना सोना क्यों पहनते थे ?

एक इंटरव्यू में उन्होंने इतना सोना पहनने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि वह अमेरिकी स्टार एल्विस प्रेस्ली के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने प्रत्येक प्रदर्शन के दौरान एल्विस को सोने की चेन पहने हुए देखा था। उन्हें ठान लिया था कि जब वे सफल होंगे, तो वे बहुत सारा सोना पहनेंगे।

बप्पी दा जब सफल हुए तो उन्होने वही किया जो ठान लिया था। उन्होने इतना सोना पहना कि लोग उनहे इंडिया का गोल्ड मैन कहने लगे। बप्पी दा के मुताबिक सोना पहनना उनके लिए लकी साबित हुआ,इसलिए उन्होंने सोना पहनना नहीं छोड़ा।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें
Back to top button
viral video