बॉलीवुड

Bhool bhulaiyaa 3 मकेर्स ने मूवी के टीजर के साथ रिलीज तारीख का किया ऐलान

Bhool Bhulaiya 3: बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत भूल भुलैया 2 की बंपर सफलता के बाद, निर्माताओं ने इस फिल्म फ्रेंचाइजी की तीसरी किडा की भी घोषणा की है। कार्तिक आर्यन अभिनीत, 2022 में रिलीज़, सुपरहिट फिल्म अभिनेता, निर्माता-निर्देशक अनीस बज्मी और भूषण कुमार के साथ तीसरी किडा  के लिए सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार है। जिसका ऐलान मेकर्स ने दमदार टीजर के साथ किया था। इतना ही नहीं मेकर्स ने कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। मेकर्स इस फिल्म को अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। यहां देखें कि कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया की तीसरी किड़ा किस तारीख को सिनेमाघरों में उतरेगी। यह भी पढ़ें-भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, भूषण कुमार ने किया खुलासा फिल्म कब रिलीज होगी

रूह बाबा बनकर वापस लौटेगा कार्तिक आर्यन

दिखाए गए टीजर से साफ है कि कार्तिक आर्यन एक बार फिर फिल्म की तीसरी किस्त में रूह बाबा के रोल में नजर आएंगे. टीजर वीडियो में फिर कार्तिक आर्यन की हिट फिल्म भूल भुलैया 2 का डायलॉग, ‘मैं आत्माओं से बात नहीं करता.. वो मुझमें भी घुस जाते हैं।’ बात करते हुए देखा जा सकता है। इससे इशारा मिलता है कि आने वाली फिल्म में कार्तिक आर्यन खुद भूत के वश में होते नजर आएंगे।

तो क्या राजपाल यादव-कियारा की होगी दोबारा एंट्री?

फिलहाल मेकर्स ने इसे लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है। लेकिन रूह बाबा की वापसी से फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि उनके साथ छोटा पंडित उर्फ ​​राजपाल यादव और कियारा आडवाणी भी दोबारा एंट्री कर सकते हैं. साथ ही, इस बात पर भी कोई शब्द नहीं है कि फिल्म के बाकी कलाकार भी इसका हिस्सा होंगे या नहीं। आप हमें बताएं कि क्या आप भूल भूलिया 3 फिल्म देखने के लिए उत्साहित हैं। आप अपनी राय कमेंट कर सकते हैं।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!