Bhopal News: आधी उम्र के युवक ने 75 साल की महिला से किया दुष्कर्म, पीड़िता की हालत खराब

Bhopal News: हबीबगंज में 75 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म आरोपी की उम्र आधी है। इस हादसे से घायलों की हालत बिगड़ती चली गई। अस्पताल में उसका इलाज किया गया। स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्होंने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल शाहपुरा के उसके घर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अविवाहित है।

हबीबगंज थाने के पुलिस के मुताबिक करीब 1100 क्वार्टर के पास एक झुग्गी बस्ती में 75 वर्षीय महिला झुग्गी बनाकर रहती है। शाहपुरा निवासी 38 वर्षीय राजू उर्फ ​​नीरज नाम का युवक महिला को जानता था। दोनों निमाड़ इलाके के रहने वाले हैं। इस वजह से आरोपी महिला के पास आता-जाता रहता था। 1100 क्वार्टर क्षेत्र में, महिला मंदिर के पास बैठती थी और तब खाती थी जब लोग उसे खाना-पीना देते थे।

वह उस बुजुर्ग महिला के पास भी आता और उसके साथ बैठे लोगों द्वारा दिया गया भोजन भी खाता। महिला 26 अक्टूबर को अपनी झुग्गी में थी। झोंपड़ी का कोई द्वार नहीं है। महिला को अकेला पाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। इसके बाद से महिला की शारीरिक स्थिति बिगड़ने लगी। महिला का इलाज अस्पताल में किया गया। इलाज से उसकी हालत में सुधार हुआ तो उसने शनिवार को थाने जाकर प्राथमिकी दर्ज कराई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

महिलाओं पर बुरी नजर डालता था

आरोपी के बारे में पता चला है कि आरोपी की महिलाओं और लड़कियों के प्रति बुरी नजर थी। वह पहले भी महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर चुका है। लेकिन पहले किसी ने पुलिस में शिकायत नहीं की।

Viral Video