Big Breaking News : सीधी में झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से बेटी की बरीक्षा में आए पिता की मौत !

सीधी जिले के बहरी थाना अंतर्गत ग्राम अमरपुर में एक बार फिर से झोलाछाप डॉक्टर का लापरवाही पूर्वक दवाई करने से मरीज की मौत हो गई जिसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया तथा सड़क जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर तहसीलदार बहरी आंचल अग्रहरी, थाना प्रभारी बहरी पवन सिंह अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए तथा स्थिति को नियंत्रण में लिए।

बेटी की बरीक्षा कार्यक्रम में आया हुआ था मृतक

बता दें कि खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब बहरी थाना अंतर्गत ग्राम सिहौलिया निवासी राजपति साकेत पिता सुमिरे साकेत उम्र लगभग 45 वर्ष जो आज शुक्रवार के दिन अपनी बेटी के बरीक्षा कार्यक्रम में ग्राम अमरपुर आया हुआ था कि अचानक शुक्रवार के दिन दोपहर लगभग 3:00 बजे के आसपास उसके सीने में दर्द उठा तथा वह समीप ही एक सुनील मेडिकल में गया जहां पर तथाकथित झोलाछाप डॉक्टर के द्वारा गलत उपचार की वजह से उसकी मौत हो गई।

सीधी में झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से बेटी की बरीक्षा में आए पिता की मौत !
सीधी में झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से बेटी की बरीक्षा में आए पिता की मौत !

मेडिकल को किया गया सील

बहरी तहसीलदार आंचल अग्रहरी एवं थाना प्रभारी बहरी पवन सिंह की उपस्थिति में पुलिस के द्वारा सुनील मेडिकल को सील कर दिया गया है।

पुलिस विवेचना कर आगे की कार्यवाही में जुटी

बहरी पुलिस के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर विवेचना कर ली गई है वही अंधेरा होने के कारण शव का पोस्टमार्टम शनिवार की सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहरी में किया जावेगा 

इनका कहना है

हमें जैसा ही घटना के संबंध में जानकारी मिली हम तुरंत दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही कर दिए हैं वही संबंधित मेडिकल संचालक डाक्टर था या नहीं यह जांच होने के उपरांत ही तथ्य सामने आएगा। 

तहसीलदार बहरी आंचल अग्रहरि