शाहरुख़ खान के लिए बड़ी रहत की खबर, मन्नत में जश्न का माहौल !

Shahrukh Khan: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कॉर्डेलिया क्रूज़ ड्रग मामले में क्लीन चिट मिल गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को मामले में चार्जशीट दाखिल कर आर्यन और पांच अन्य लोगों को क्लीन चिट दे दी, जिनके नाम चार्जशीट में नहीं हैं।

आर्यन खान, सात अन्य 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज गए !

  1. एंटी ड्रग एजेंसी ने मामले में 6,000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें 14 आरोपियों के नाम हैं। गिरफ्तार किए गए 20 लोगों में से 23 वर्षीय आर्यन खान का नाम आरोपियों में नहीं है।

  2. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एनसीबी (NCB) के डीजी एसएन प्रमुख ने कहा, “जांच एजेंसी को उन लोगों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है जिनके खिलाफ कोई चार्जशीट नहीं बनाई गई है। मैं किसी व्यक्ति विशेष पर टिप्पणी नहीं करूंगा।”

  3. एसएन प्रमुख ने कहा: “व्हाट्सएप चैट शिकायत का आधार नहीं है। सिंडिकेट के तार अंतरराष्ट्रीय नहीं है, जैसा कि पहले कहा गया है। जांच में एक त्रुटि थी, इसलिए मामला किसी दूसरी टीम को सौंप दिया गया है।”

  4. एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी संजय कुमार सिंह ने एक बयान में कहा, ‘आर्यन और महक को छोड़कर सभी आरोपियों के पास नशीले मादक पदार्थ पाए गए। उन्होंने कहा कि एनसीबी को आर्यन और पांच अन्य के खिलाफ सबूत नहीं मिले हैं।

  5. आर्यन खान के अलावा, जिनके नाम सबूतों के अभाव में चार्जशीट में शामिल नहीं थे, उनमें एविन साहू, गोपाल जी आनंद, समीर साइगन, भास्‍कर रोड़ा और मानव सिंघल शामिल हैं। जांच एजेंसी द्वारा निर्धारित समय के भीतर आरोप पत्र दाखिल करने में विफल रहने के बाद अदालत ने मार्च में दो महीने का अतिरिक्त समय दिया।

  6. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मामले में आर्यन खान समेत 20 लोगों को आरोपित किया था। एनसीबी ने आर्यन को पिछले साल अक्टूबर में मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज से गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में हाई कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया था।