Bigg Boss 16 : अब्दू Abdu Rozik ने क्यों चुराए अंडे ?

Bigg Boss 16 : बिग बॉस ने इस बार सिर्फ कंटेस्टेंट ही नहीं, बल्कि खुद ही खेल के मैदान में उतरकर खेल को पूरी तरह से बदलकर रख दिया है। कैप्टेंसी से लेकर घर के राशन त के सभी नियमों को बिग बॉस ने बदल दिया जिससे घरवालों को इस नए नियमों के साथ खेलने में काफी परेशानी हो रही है, तो वहीं नन्हे अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) घर में जमकर खेल के मस्ती कर रहे हैं।

अब्दू Abdu Rozik ने चुराए अंडे?

Bigg Boss 16 : बिग बॉस ने बीते दिन के एपिसोड में सभी घरवालों के लिए सभी कंटेस्टेंट्स का अलग-अलग राशन होगा ऐसा ऐलान कर सभी को राशन भेजा। उसके बाद भी घर में राशन आते ही सभी घरवाले उसपर टूट पड़ते हैं क्योंकि हर कोई अपनी मन-पसंद की चीजें लेने के लिए बहसबाजी करना शुरू कर देता है। घरवाले राशन के लिए एक दूसरे से भिड़ते हुए दिखे, तो दूसरी ओर नन्हे अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) ने अपने नटखट अंदाज से एक बार फिर फैंस के दिल जीत लिए।

अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) घर में आते ही राशन से अपने लिए अंडे ले लेते है। जब अपने खाने को लेकर सभी घरवालों को चिंता हो रही है, तो भला अब्दू अपने खाने के लिए कैसे पीछे रह सकते हैं। घरवालों में जब राशन बंट जाता है तो अब्दू को बाकी कंटेस्टेंट मजाक में चोरी करना सिखाते हैं। जिसमें अब्दू को बोलते हैं की अगर तुम चाहो तो दूसरे के कमरे से सामान ला सकते हो लेकिन ओ भी बड़ी सफाई के साथ कर सकते हो, ऐसा सुनकर अब्दू अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) जोश में आ जाता है और दूसरे कंटेस्टेंट के कमरे में जाकर वहां से एक अंडा चोरी करके लाता है। जिसे देखकर बाकी सभी घरवाले बोले की चोरी भी हुई तो एक अंडे की जिससे वो अपनी हंसी को रोक नहीं सके।

अब्दू Abdu Rozik फैंस के दिलों की जान बने?

बिग बॉस में अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) की इतिहास के बारे में बात करें तो वो अब तक के सबसे क्यूट और एडोरेबल कंटेस्टेंट हैं। घर में सभी को अब्दू को घर में हंसता-खेलता देखकर लोगों के चेहरों पर मुस्कान आ जाती है। घरवालों के लिए अब्दू एक खिलौना की तरह हैं, क्योंकि वे अपने मजाकिया अंदाज से सभी को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। अब्दू बिग बॉस के पहले दिन से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड पर आ जाने के बाद उन्हें लोगों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। अब्दू को देखने के लिए फैंस टीवी पर बेसब्री से बिग बॉस का इंतजार करते हैं जिससे अब्दू सबकी जान बन गए हैं।

Viral Video