बॉलीवुड

करणी सेना के निशाने पर फिल्म ‘पृथ्वीराज’,जानिए क्यों?

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ पर करणी सेना ने अब आपत्ति जताई है। इस फिल्म को डायरेक्ट चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। फिल्म के मुख्य किरदार अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर हैं। यह फिल्म पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित एक पीरियड फिल्म है। 

अक्सर देखा गया है बॉलिवुड की फिल्मों का विरोध कर करणी सेना सुर्खियों में रहती है। करणी सेना इस बार अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’को लेकर सुर्खियों में आ गई है। फिल्म के शीर्षक को लेकर इस संगठन ने आपत्ति जताई है।


“जब फिल्म जब महान पृथ्वीराज चौहान पर आधारित है तो इस फिल्म का शीर्षक सिर्फ पृथ्वीराज कैसे रख सकते हैं? हमारी मांग हैं कि शीर्षक को उनके पूरे नाम में बदल दिया जाए और उन्हें सम्मान दिया जाए।”

अगर वह हमारी सलाह नहीं मानते हैं तो उन्हे इसका अंजाम भुगतना होगा। फिल्म ‘पद्मावत’ के दौरान संजय लीला भंसाली के साथ क्या हुआ, इस फिल्म के निर्माताओं को भी इसके लिए तैयार रहना होगा।’

सुरजीत सिंह राठौड़,अध्यक्ष,करणी सेना के यूथ विंग


पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

शबाना परवीन

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button