बॉलीवुड

इंडियन आइडल सीजन12 से बाहर हुए सवाई भाट तो अमिताभ की नातिन ने शो पर उठाए ये सवाल !


पढिए :Valentine Day : जानिए वेलेंटाइन डे गर्ल मधुबाला की अनसुनी कहानी


इंडियन आइडल सीजन 12 INDIAN IDOL 12 से रविवार को कंटेस्‍टेंट सवाई भाट शो से बाहर हो गए हैं।उनका  एल‍िमिनेशन उनको पसंद करने वाले लोगों को दुखी कर द‍िया है। सबसे ख़ास बात यह है कि,सवाई भाट के  एल‍िमिनेशन से अमिताभ बच्‍चन Amitabh Bachchan की नात‍िन नव्‍या नवेली नंदा को दुखी कर दिया। 

स‍िंग‍िंग र‍िएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के कंटेस्‍टेंट सवाई भाट के शो से एल‍िम‍िनेट होने के साथ ही ये शो एक बार फिर चर्चा में आ गए गया है।


READ NOW Happy Birthday Kajal Aggarwal हैप्पी बर्थडे काजल अग्रवाल


सवाई भाट (Sawai Bhatt) को उनकी मखमली आवाज के लिए काफी पसंद क‍िया जाता था।एल‍िमिनेशन के बाद उनके प्रशंसक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की नात‍िन नव्‍या नवेली नंदा ने सोशल मीडिया पर दुख जाह‍िर करते हुए शो पर पक्षपात का इल्‍जाम भी लगा द‍िया है। 

नव्‍या ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में ‘द‍िल टूटने वाले’ इमोजी के साथ सवाई भाट को टैग करते हुए ल‍िखा है, ‘हमेश गाते रहो और चमकते रहो’. कुछ हफ्ते पहले भी नव्‍या ने सवाई की तारीफ करते हुए एक पोस्‍ट ल‍िखी थी

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

शबाना परवीन

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button