बॉलीवुड

Shah Rukh Khan (शाहरुख़ ख़ान) की 2022 में आने वाली HINDI MOVIE

HINDI MOVIE  सुपरस्टार Shah Rukh Khan (शाहरुख़ ख़ान), जिन्होंने कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था। आब वापस आ गए हैं और अपनी अगली फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं। Shah Rukh Khan (शाहरुख़ ख़ान) आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में दिखाई दिए थे। जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। शाहरुख ने हाल ही में बहुप्रतीक्षित जासूसी ड्रामा पठान की शूटिंग फिर से शुरू की थी।

Shah Rukh Khan (शाहरुख़ ख़ान) की 2022 में आने वाली HINDI MOVIE
Shah Rukh Khan (शाहरुख़ ख़ान) की 2022 में आने वाली HINDI MOVIE

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, Shah Rukh Khan (शाहरुख़ ख़ान) वर्ष 2022 में एक और रिलीज की योजना बना रहे हैं क्योंकि पठान 2022 की पहली छमाही में उनकी वापसी वाली फिल्म होगी। जबकि एटली या राजकुमार हिरानी के साथ उनकी फिल्म दिवाली या क्रिसमस में रिलीज हो सकती है। हालांकि, वर्तमान कोविड काल मे कुछ भी कहा नहीं जा सकता। लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि मेगास्टार 2022 में अपने प्रशंसकों को दो बार खुश करेंगे।

Shah Rukh Khan (शाहरुख़ ख़ान) ने यशराज स्टूडियो मुंबई में पठान के एक सीक्वेंस की शूटिंग भी शुरू कर दी है और अगर सबकुछ ठीक रहता है तो वह यूरोप के लिए रवाना हो जाएंगे।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

शबाना परवीन

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button