बॉलीवुड

पोर्न फिल्मों से राज कुंद्रा को हर दिन होती थी इतनी कमाई, पुलिस ने किया जब्त 7.5 करोड़

पोर्न फिल्मों से राज कुंद्रा को हर दिन होती थी इतनी कमाई, पुलिस ने किया जब्त 7.5 करोड़

मुंबई क्राइम ब्रांच ने मीडिया बताया कि राज कुंद्रा ने डेढ़ साल पहले इस बिजनेस की शुरुआत की। लॉकडाउन के दौरान एडल्ट फिल्मों का धंधा और भी बढ़ गया था। शुरुआत में एक दिन की कमाई 2-3 लाख रुपए थी, लेकिन बाद में बढ़कर 6-8 लाख रुपए हो गई। पैसों के ट्रांसफर के डॉक्यूमेंट हजारों में चलते हैं।

पुलिस ने कहा, हम सही रकम की विस्तार से जांच कर रहे हैं। अब तक, हमने अलग-अलग खातों से 7.5 करोड़ रुपये जब्त किए हैं। साथ ही बताया गया कि अश्लील वीडियो से जुड़े सारे कंटेंट उनके ऑफिस में शूट होते थे और इसे लंदन स्थित कंपनी केनरिन लिमिटेड में भेजा जाता था, और वहां से वीडियो अपलोड किए जाते थे। केनरिन लिमिटेड के मालिक राज कुंद्रा के बहनोई हैं।

HINDI MOVIE अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पॉर्नोग्राफिक सामग्री बनाने और ऐप पर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वह शुक्रवार तक पुलिस की हिरासत में रहेंगे। 

भारत में पोर्न गैर- कानूनी है

ये सारे पोर्न क्लिप्स तमाम स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म पर सब्सक्रिप्शन फीस के बाद दर्शकों को मुहैया करवाए जाते थे। इंडिया में पोर्न क्लिप शूट करके विदेश इसीलिए भेजा जाता था क्योंकि इंडिया में पॉर्नोग्राफी गैर कानूनी है।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज़ डेस्क,

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button