होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Best Catch Video : ब्रैड करी ने लिया क्रिकेट इतिहास का सबसे बेहतरीन कैच !

Best Catch ।। अब तक का सबसे बेहतर कैच T20 Blast match मैच के दौरान, ब्रैडली करी (Bradley Currie) के छक्के मारने की चाहत को बाउंड्री पर बेनी हॉवेल ने शानदार कैच कर आउट कर दिया। यह क्रिकेट इतिहास का सबसे बेहतरीन कैच में शुमार किया गया है।

यह कैच ससेक्स बनाम हैम्पशायर मैच में, करी ने एक अद्भुत ‘फ्लाइंग ट्राई’ के साथ देखने को मिला। जब उन्होंने टाइमल मिल्स द्वारा बेनी हॉवेल को मारने के बाद गेंद को सिर्फ एक हाथ से कैच पकड़ा।

जीत के लिए 183 रनों का पीछा कर रही हैम्पशायर (Hampshire) को एक समय 11 गेंदों में 23 रनों की जरूरत थी। बेनी हॉवेल (Benny Howell) 14 गेंदों में 25 रन बनाकर प्रदर्शन किया।

हॉवेल (Benny Howell) ने तेज गेंदबाज टायमल मिल्स पर एक शानदार छक्का लगाया, लेकिन 24 वर्षीय ब्रैड (Bradley Currie) ने बाउंड्री के पास गेंद को लपक कर कैच कर लिए।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV