Fashion

Bridal Blouse Design : दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा ब्लाउज़ के ये लेटेस्ट डिज़ाइन्स

Bridal Blouse Design : दुल्हन का लहंगा हो या साड़ी, आपको इसके साथ जाने के लिए निश्चित रूप से एक सुंदर ब्लाउज डिजाइन की आवश्यकता होती है। और यह बहुत जरूरी है कि ब्राइडल ब्लाउज़ का डिज़ाइन न केवल सामने से बल्कि पीछे से भी सुंदर हो। आपके ब्राइडल दुपट्टे की वजह से आपके ब्लाउज का फ्रंट डिजाइन भले ही न दिखे लेकिन आपके बैक का डिजाइन जरूर नजर आता है। आज हम आपको बताते है लेटेस्ट और बेहतरीन ब्लाउज़ बैक के न्यू डिज़ाइन के बारे मे-

Bridal Blouse Design : दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा ब्लाउज़ के ये लेटेस्ट डिज़ाइन्सपारदर्शी बैक ब्लाउज डिजाइन (Transparent Back Blouse Designs)

पारदर्शी कपड़े से बने इस ब्लाउज को बोल्ड लुक पसंद करने वाली दुल्हनें सबसे ज्यादा पसंद करती हैं। इस डिजाइन को आप अपने ब्लाउज के कलर के हिसाब से नेट की मदद से आसानी से बना सकती हैं।

Bridal Blouse Design : दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा ब्लाउज़ के ये लेटेस्ट डिज़ाइन्सगुलाबी डिजाइनर ब्लाउज (Pink Designer Blouse)

गुलाबी रंग के इस खूबसूरत ब्लाउज का मुख्य आकर्षण इसकी लटकन डिजाइन है। इसका रियर कट भी क्राफ्ट्समैनशिप के हिसाब से किया गया है। अगर आप बहुत गहरी गर्दन नहीं पहनना चाहती हैं, तो यह आपके लिए एक अच्छा डिज़ाइन हो सकता है।

Bridal Blouse Design : दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा ब्लाउज़ के ये लेटेस्ट डिज़ाइन्सआइवरी लेस वर्क बैक ब्लाउज़ (Ivory Zari Work Back Blouse)

अगर आप उन दुल्हनों में से एक हैं जो अपने बड़े दिन के लिए हल्के रंग के ब्लाउज का चुनाव करती हैं, तो यह डिज़ाइन आपके लिए एकदम सही है। इस डिजाइन को आप सिल्क और जॉर्जेट फैब्रिक से बना सकती हैं।

Bridal Blouse Design : दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद लगा देगा ब्लाउज़ के ये लेटेस्ट डिज़ाइन्सडोरी वर्क बैक ब्लाउज़ डिज़ाइन (Dori Work Back Blouse Designs)

यदि आपके ब्राइडल ब्लाउज़ पर मोती का काम और शिल्प कौशल सबसे अच्छा किया गया है, तो आपको ब्लाउज़ में अधिक डिज़ाइन जोड़े बिना एक साधारण यू नेक बनाना चाहिए। इस यू नेक को खास बनाने के लिए डोरी का इस्तेमाल करें।

Read More

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button