Bride Groom Viral Video: दोस्तों ने नहीं दी बैठने की जगह, गुस्से में दुल्हन ने किया कुछ ऐसा जिसे देखते रह गए रिश्तेदार ! देखे विडियो

Angry Bride Viral Video: दूल्हा-दुल्हन किसी भी शादी में आकर्षण का केंद्र होते हैं। सभी मेहमानों और रिश्तेदारों की निगाहें दूल्हा-दुल्हन पर ही होती हैं। आपने देखा होगा कि शादी में दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचवाने का शौक हर किसी का होता है। कई ऐसे भी होते हैं जो सिर्फ मजे के लिए शादी के स्टेज पर पहुंचते हैं। इसमें दूल्हे के दोस्त सबसे आगे होते हैं।

दुल्हन की इस हरकत से दूल्हा सदमे में

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। ऐसा लगता है कि यह वीडियो एक और कहानी कह रहा है। जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है, दुल्हन (Angry Bride) शादी के मंच पर बैठने के लिए जगह नहीं मिलने पर मेहमान और दूल्हे पर गुस्सा हो जाती है और कुछ ऐसा करती है जिससे हर कोई उसकी तरफ देखता है। यहां तक ​​कि खुद दूल्हा भी दुल्हन का काम देखकर हैरान रह जाता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा बारात में आया है और वह अपने दोस्तों के साथ शादी के मंच पर बैठा है. इस समय दुल्हन प्रवेश करती है। दुल्हन जब स्टेज पर पहुंचती है तो दूल्हे के दोस्त सोफे से नहीं उठते। दुल्हन नाराज हो जाती है और सीधे जाकर दूल्हे की गोद में बैठ जाती है। जैसे ही दुल्हन ऐसा करती है तो दूल्हा चौंक जाता है। इसमें देखा जा रहा है कि दुल्हन दूल्हे की गोद में बैठी है।

यहाँ देखे विडियो –

हैरान हुए मेहमान

दुल्हन की ऐसी हरकत देखकर दूल्हे समेत मेहमान हैरान रह गए। देखा जा सकता है कि दूल्हे के साथ स्टेज पर बैठे दोस्त सिर्फ दुल्हन को ही देखते हैं. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि दुल्हन ने मेहमानों के सामने ऐसा क्यों किया। जैसे वीडियो में मेहमानों के चेहरे देख रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों को यह ब्राइडल स्वैग (Bridal Swag) काफी पसंद आ रहा है।