सिंगरौली

Singrauli News : मृत महिला की उचित जांच के लिए भाई ने SP ऑफिस में लगाई न्याय की गुहार !

सिंगरौली । माड़ा थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर के ट्राली पर महिला का शव कपड़े से लटकाता हुआ मिलने से क्षेत्र में हडकंप मचा हुआ है, जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है की इस तरह से महिला का शव मिलना सनसनीखेज पैदा किया है। शव को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएँ हो रही है की महिला की हत्या कर ट्रैक्टर की ट्राली में लटकाया गया होगा या महिला ने किसी प्रताड़ना से आत्महत्या की होगी। इस तरह अनौचित्य दृश्य को देख परिजनों ने एसपी आफिस में न्याय की गुहार लगते हुए एक शिकायती पत्र में पति पर हत्या का आरोप लगाया है।

फरियादी द्वारा बताया गया की उसकी बहन शिव कुमारी शाह को उसके पति शिव कुमार शाह द्वारा पिछले काफी दिनों से उसे परेशान कर रहा था और एक सप्ताह पूर्व उसके पति ने मृतिका पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दिया गया था।

मृत महिला के भाई ने एसपी के पास लगाई गुहार ?

एसपी ऑफिस में एक शिकायती पत्र में मृत महिला शिव कुमारी शाह के भाई कुबरी निवासी श्याम सुन्दर शाह ने निवेदन करते हुए शिकायती पत्र के माध्यम एसपी को घटना से अवगत कराया है। आवेदन पत्र में बतया है की प्रार्थी श्याम सुन्दर शाह की बहन सुहिरा निवासी शिव कुमारी शाह को 15 फरवरी की शाम को उसके पति शिवकुमार शाह (पिंटू) पिता रघुवीर शाह द्वारा उसे जान से मारकर ट्रैक्टर की ताली में गमछे से बांधकर फ़ासी पर लटकाया दिया गया है।

यह भी पढ़े : Singrauli News: फांसी के फंदे पर लटकता मिला 33 वर्षीय महिला का शव, जाँच मे जुटी पुलिस


जिसकी सूचना शिवकुमार के द्वारा ही रात्रि 12.00 बजे हम प्रार्थीगण को दिया गया और कहा गया की मैं तुम्हारी बहन को गला दबाकर जान से मारकर फांसी पर लटका दिया हूँ, आप लोगों को जो कुछ करना है कर लो। उस समय काफी रात्रि होने से हम लोग वहां मौके पर नही पहुँच पाये। जब सुबह वहां पहुंचा तो देखा कि वहां पर काफी लोग इक्कठे थे और लाश को ट्रैक्टर की टाली में बांधकर लटकाया गया था। जिसका पैर जमीन में लगा हुआ था एवं पैर पुरी तरह से मुड़ा था व जमीन वहां की पुरी तहर समतल थी। फरियादी भाई ने बहन के शव को उचित पीएम मेडिकल जाँच कराने के लिए एसपी ऑफिस में गुहार लगाया है। जिसमें मृतिका के भाई ने आशंका जताया हुआ है की शिव कुमार व उनके परिवार द्वारा मेरी बहन शिव कुमारी शाह को जान से मार कर फ़ासी पर लटकाया गया है ।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button