Royal Enfield Bullet 350X को सिर्फ 96 रुपये में घर लाये, जाने माइलेज और स्पेसिफिकेशन

Royal Enfield Bullet 350X: New Royal Enfield Bullet 350X 37 किमी Daily bike finance Plan पर आसान डाउन पेमेंट (Down-payment) पाएं और क्रूजर बाइक श्रेणी में एक लोकप्रिय बाइक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को खरीदने के लिए EMI की योजना है, इस बाइक को प्रति दिन सिर्फ 96 रुपये में घर ले जाएं।

Cruiser Bike Segment Two-Wheeler Segment  का एक प्रीमियम और महंगा सेगमेंट है जहां आप 150 cc से 650 cc तक के इंजन वाली बाइक पा सकते हैं। इस सेगमेंट की मौजूदा रेंज में हम बात कर रहे हैं Royal Enfield Bullet 350X Electric Start की जो अपने सेगमेंट की एक लोकप्रिय बाइक है.

Royal Enfield Bullet 350 सेल्फ स्टार्ट, Bike top version, 1,63,338 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होता है। इस बाइक की ऑन-रोड कीमत 1,87,842 रुपये है। इस बाइक की कीमत के चलते कई लोग इसे पसंद करने के बाद भी इसे खरीद नहीं पा रहे हैं। अगर आप भी इसकी कीमत के कारण इसे वहन नहीं कर सकते हैं, तो यहां एक फाइनेंस प्लान है जहां आप इस बाइक को 96 रुपये प्रति दिन की ईएमआई के साथ घर ले जा सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को 93 रुपये प्रति दिन की ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको 51 हजार रुपये की जरूरत है। ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के तहत खरीदते हैं तो 51 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करें, जिसके बाद बैंक आपको 1,87,842 रुपये का कर्ज देगा।

इस लोन का लाभ उठाने के बाद, आपको अगले पांच वर्षों के लिए 2,887 रुपये प्रति माह की मासिक EMI का भुगतान करना होगा। अगर इस मासिक EMI को महीने के तीन दिनों से विभाजित किया जाए तो इस बाइक की EMI 96.23 रुपये प्रति दिन है। इस लोन राशि पर बैंक 9.7 प्रतिशत प्रतिवर्ष की दर से ब्याज लेता है। फाइनेंस प्लान के जरिए इस बाइक को खरीदने के प्लान के साथ-साथ इस बाइक के इंजन, माइलेज और स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल करें।

बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 346cc का 4-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। इंजन एयर-कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित है जो 19.36 पीएस की पावर और 28 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम में कंपनी ने फ्रंट व्हील पर डिस्क ब्रेक और रियर व्हील पर ड्रम ब्रेक के साथ ही सिंगल-चैनल ABS सिस्टम लगाया है। माइलेज के मामले में Royal Enfield Bullet 350 ARAI सर्टिफिकेशन के साथ 37 kmpl का माइलेज देती है।

Viral Video