मध्यप्रदेश

Bulli Bai के बाद Sulli Deal : सुल्‍ली डील्‍स ऐप का मास्टर माइंड ओंकारेश्वर ठाकुर इंदौर से गिरफ़्तार।

Bulli bai एप्प के बाद अब sulli deal ऐप के मास्टर माइंड ओंकारेश्वर ठाकुर को पुलिस ने इंदौर से गिरफ़्तार किया।यह मुस्लिम महिलाओं को ट्रोल करने के लिए ट्विटर पर बनाए गए ट्राड-ग्रुप का सदस्य था। मास्टर माइंड ठाकुर ने इंदौर के IPS ACADEMY में BCA किया था। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय ओंकारेश्वर ठाकुर ने स्वीकार किया है कि ट्विटर के उस ट्रेड का ग्रुप सदस्य था।

बुली बाई मामले के मास्टरमाइंड नीरज बिश्नोई से पूछताछ के दौरान ऐसे सबूत मिले जिससे हमें औमकेश्वर ठाकुर को गिरफ़्तार करने में मदद मिली। जिसने सुल्ली डील्स ऐप के कोड लिखे थे उससे पूछताछ हो रही है, उसके लैपटॉप की फॉरेंसिक जांच भी चल रही है। 

 

इस एप्प में मुस्लिम महिलाओं कि तस्वीर नीलामी के लिए बिना सहमति के अपलोड कि गई थी। आरोपी ने जनवरी 2020 में ट्विटर हैंडल @gangescion का इस्तेमाल किया। और ट्विटर पर ट्रेडमहासभा के नाम से ग्रुप में शामिल हुआ। उसके बाद सदस्यों ने मुस्लिम महिलाओं को ट्रोल करने कि साज़िश रची थी। लेकिन हुंगामे के बाद सभी लोगों ने सोशल मीडिया से फुटप्रिंट्स को डिलीट कर दिया था।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

राकेश कुमार विश्वकर्मा

सिंगरौली,मध्यप्रदेश से हैं। यंग हैं, सुनते सबकी हैं, लेकिन लिखते हैं सिर्फ सच। समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क कीजिए। 7805875468
Back to top button
viral video