Business tycoon मुकेश अंबानी के छोटे बेटे ने दान किए 1.5 करोड़

Business tycoon : बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने बड़ा दान किया है। उन्होंने श्री साईं बाबा संस्थान ट्रस्ट (SSST), शिरडी को 1.5 करोड़ रुपये दान किए हैं। 

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) एक भारतीय बिजनेस टायकून Business tycoon और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष, प्रबंध निदेशक हैं, जिनकी कुल संपत्ति $ 90 बिलियन (लगभग 7.15 लाख करोड़ रुपये) बताई जाती है।

Read More : Mukesh Ambani School : एडमिशन के लिए जहां बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के बड़े सितारों की लगती है कतार !

Top 10 Richest Indians 2022 : कौन हैं भारत के सबसे अमीर व्यक्ति ?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी ने श्री साईं बाबा संस्थान ट्रस्ट (SSST), शिरडी को 1.5 करोड़ रुपये दान किए हैं। अनंत 24 अक्टूबर के दिन साईं बाबा के दर्शन के लिए मंदिर गए थे। 

Read more : नीता अंबानी की टॉप 5 महंगी साड़ियां

ट्रस्ट की ओर से कहा गया, “अनंत अंबानी ने ट्रस्ट के CEO भाग्यश्री बानायत को चेक दिया है। वो मंदिर दर्शन के लिए आए थे।”

ट्रस्ट के प्रवक्ता की ओर से मीडिया को बताया गया कि अनंत अंबानी लगभग एक घंटे मंदिर में रुके थे। उन्होंने दोपहर की आरती भी की। ट्रस्ट के CEO उनके साथ मौजूद थे।बाद में अनंत ने CEO को चेक सौंपा था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्री साईं बाबा संस्थान ट्रस्ट (SSST), शिरडी के प्रवक्ता ने कहा कि दान के पैसे का इस्तेमाल ट्रस्ट की गतिविधियों के लिए किया जाएगा। इस राशि का उपयोग साईं बाबा के भक्तों के लिए किया जाएगा।

ट्रस्ट के प्रवक्ता ने मीडिया को यह भी बताया कि अंबानी परिवार ने कोविड महामारी के दौरान भी साई ट्रस्ट की मदद की थी। उस दौरान अंबानी ने ट्रस्ट को ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने और आरटी-पीसीआर टेस्ट लैब स्थापित करने में मदद की। यह सुविधा साईं बाबा मंदिर के पास बने अस्पताल में की गई थी।

Viral Video