होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Champions Trophy 2025 को लेकर शाह का बड़ा ऐलान, इन प्लेयर्स पर लगी मुहर

Champions Trophy 2025 : 2024 टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय क्रिकेट टीम का अगला लक्ष्य चैंपियंस ट्रॉफी 2025 है। 2017 के बाद यह पहली बार है जब ICC ने इस टूर्नामेंट की मेजबानी करने का फैसला किया है। यह मेजबानी पाकिस्तान के हाथ में है, लेकिन भारत के रुख को देखते हुए यह कब बदल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। इस बीच BCCI सचिव जय शाह ने भी बड़ा अपडेट दिया। उन्होंने पुष्टि की कि खिलाड़ी 2025 चैंपियंस ट्रॉफी में खेलते नजर आएंगे।

Champions Trophy 2025 को लेकर जय शाह का बड़ा ऐलान

टी0 वर्ल्ड कप जीतने के तुरंत बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जड़ेजा ने संन्यास का ऐलान कर दिया। BCCI प्रमुख जय शाह ने फैंस को बड़ी खुशी दी। जहां उन्होंने पुष्टि की कि 2025 चैंपियंस ट्रॉफी में सभी सीनियर खिलाड़ी शामिल होंगे। जिसका साफ मतलब है कि रोहित, विराट, जड़ेजा दोबारा ICC टूर्नामेंट खेलेंगे। अगर भारत चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए पाकिस्तान की यात्रा करने से इनकार करता है, तो इस बात की प्रबल संभावना है कि सभी मैच यूएई में आयोजित किए जाएंगे। वहां की पिच के हिसाब से टीम इंडिया काफी संतुलित है।

Champions Trophy 2025 के प्लेयिंग एलेवेन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), नितीश रेड्डी/शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद यादव , मोहम्मद शमी, जसप्रित बुमरा।

Rohit Sharma की जगह रिप्लेस कर रहा ये खूंखार प्लेयर

Live TV