Fashion

Chand Baliyan Earrings : रॉयल और नवाबी लुक पाने के लिए इस ईद पर अपने कानों मे सजाएं हैदराबादी चांद बालियां।

Hyderabadi Chand Baliyan Earrings : हैदराबादी चांद बालियां ईयररिंग देखने में बेहद खूबसूरत होती हैं। शादी पार्टी या फिर त्यौहार पर पहनने के लिए यह बिल्कुल परफेक्ट है। हैदराबादी चांद बालियों की सबसे अच्छी बात है, कि सूट हो या साड़ी या फिर लहंगा आप इन्हें हर तरह के ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं। यह आपको हैवी और रॉयल लुक देते हैं। इस बार ईद पर आप इन खूबसूरत हैदराबादी चांद बालियों को अपने कानों में सजा सकती हैं, और पा सकती हैं, एक नवाबी लुक।

हैदराबादी चांद बालियां ईयररिंग डिज़ाइन (Hyderabadi Chand Baliyan Earrings Design)Chand Baliyan Earrings : रॉयल और नवाबी लुक पाने के लिए इस ईद पर अपने कानों मे सजाएं हैदराबादी चांद बालियां।

रॉयल और नवाबी लुक के लिए सोने से बेहतर और क्या हो सकता है। सोने की इस हैदराबादी चांद बाली के क्या कहने।  इस पर जड़े मोतियों जैसे लाल मीने और नीचे लटकती सफेद मोती की लड़ियां सोने पर सुहागा हैं। Chand Baliyan Earrings : रॉयल और नवाबी लुक पाने के लिए इस ईद पर अपने कानों मे सजाएं हैदराबादी चांद बालियां।

पोल्की डॉट वाली सोने की यह हैदराबादी चांद बाली की खूबसूरती लाजवाब है। सोने पर जड़े छोटे-बड़े हरे मीने बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। साथ ही नीचे लटकती ड्रॉप डिजाइन की बड़ी-बड़ी मोतियों की लड़ी बेहद कमाल लग रही है। Chand Baliyan Earrings : रॉयल और नवाबी लुक पाने के लिए इस ईद पर अपने कानों मे सजाएं हैदराबादी चांद बालियां।

रॉयल्टी और नवाबी लुक की बात हो, और कुंदन का जिक्र ना किया जाए, ऐसा कैसे मुमकिन है। ऊपर से नीचे तक कुंदन से जड़ी यह हैदराबादी चांद बाली लाजवाब है। साथ में नीचे लगी सफेद मोतियों की लड़ियां इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। Chand Baliyan Earrings : रॉयल और नवाबी लुक पाने के लिए इस ईद पर अपने कानों मे सजाएं हैदराबादी चांद बालियां।

चांद सितारों की डिजाइन वाली यह कुंदन और मोतियों की हैदराबादी चांद वाली बेहद यूनिक है। इस पर  बने चांद सितारों पर जड़े कुंदन और नीचे छोटे-बड़े मोतियों की लटकते गुच्छे इसे एक रॉयल लुक दे रहे हैं।Chand Baliyan Earrings : रॉयल और नवाबी लुक पाने के लिए इस ईद पर अपने कानों मे सजाएं हैदराबादी चांद बालियां।

यह हैदराबादी चांद बाली कुंदन मोती और मीनाकारी का लाजवाब नमूना है। इस पर चारों तरफ जड़े कुंदन और नीचे बड़े-बड़े सफेद मोती की लड़ियां तो बेमिसाल है ही, बीच में लाल मीनाकारी वाला बड़ा चांद और उस पर जुड़े कुंदन सितारे की तरह लग रहे हैं। जिससे इसकी खूबसूरती दोगुनी हो गई है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button