हिन्दी न्यूज

Cheapest Portable AC: फ्लिपकार्ट पर 1095 रुपये में खरीदे 3 Star Portable AC

Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC: वैसे तो सर्दी आ गई है और हीटर खरीदने के भी दिन आ गए हैं। लेकिन अगर आप ऑफ सीजन एसी खरीदते हैं तो यह आपको काफी सस्ता मिल जाता है। आप Portable AC ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इन Portable AC की खासियत यह है कि आपको दीवार में छेद करने या खिड़कियों में लगाने की जरूरत नहीं है। इन्हें आप आसानी से कहीं भी रख सकते हैं। इन्हें बेड के पास, स्टडी के पास, किचन के पास कहीं भी रखा जा सकता है।

हालांकि, बाजार में कई Portable AC उपलब्ध हैं। लेकिन यहां हम आपको Flipkart पर मिल रहे एक ऑफर की जानकारी दे रहे हैं। Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC को महज 1,094 रुपये में घर लाया जा सकता है। आइए जानते हैं इस संबंध में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC

यह ऑफर फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है। यह सफेद रंग में आता है। इसे 40,000 रुपये की जगह 31,985 रुपये में खरीदा जा सकता है। आप इसकी लागत को और कम कर सकते हैं। IDFC First Credit Card से पेमेंट करने पर 10% का instant discount दिया जाएगा। Flipkart Axis Bank Card का उपयोग करने पर 5 प्रतिशत Cashback की पेशकश करेगा। इसे आप EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको 1,094 रुपये चुकाने होंगे।

विशेषताएँ (Features)

यह 1 टन क्षमता के साथ आता है। यानी छोटे घरों या छोटे परिवारों के लिए यह AC सही विकल्प है। यह 3 स्टार बीईई रेटिंग 2020 के साथ आता है। यह नॉन-इन्वर्टर 1 स्टार AC की तुलना में 15% तक बिजली बचाता है। इसमें ऑटो रिस्टार्ट फीचर है। पावर कट के बाद आपको सेटिंग्स को मैन्युअल रूप से रीसेट करने की आवश्यकता नहीं है। बेहतर कूलिंग के लिए इसमें कॉपर है। इसकी कूलिंग कैपेसिटी 3450 वॉट है। इसमें फैन मोड और कूल मोड है। इसमें 2 तरह से एयर डायरेक्शन फ्लो भी है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button