मध्यप्रदेश

CM शिवराज ने जन्म-दिवस पर सफाई कर्मियों के साथ किया भोजन,कहा मेरे लिए पूजनीय हैं ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जन्मदिन की बधाई दी और उन्हें मध्य प्रदेश का डायनामिक मुख्यमंत्री बताया।

PM नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ‘ मध्य प्रदेश के डायनामिक मुख्यमंत्री श्री @ChouhanShivraj जी को जन्मदिन की बधाई। उनके विकासोन्मुख नेतृत्व, प्रशासनिक कौशल और विनम्रता ने उन्हें अनगिनत लोगों का प्रिय बनाया है। मैं उनके दीर्घायु और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।”

आज जन्म-दिवस के मौके पर मुझे सफाई कर्मियों के साथ भोजन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। ये मेरे बहन और भाई दिन रात कचरे का बोझ उठाकर स्वच्छता का काम करते हैं। मेरे लिए ये पूजनीय हैं।

स्वच्छता सेवक हमारे नए भारत की नई पहचान हैं। हम सभी स्वच्छता सेवक भाई-बहनों का सम्मान एवं सहयोग करें, जिससे मध्य प्रदेश ही नहीं, देश को पूर्ण रूप से स्वच्छ-सुंदर बनाने के लक्ष्य को प्राप्त करते हुए इसे चिर स्थायी बनाया जा सके। स्वच्छता सेवकों को नमन करता हूं।

 

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button
viral video