कांग्रेस को लगा बड़ा झटका ! कमलनाथ के करीबी नरेंद्र सलूजा बीजेपी में हुए शामिल, कही ये बड़ी बात

Madhya Pradesh: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनो मध्य प्रदेश से होकर गुजरती है। इस समय सत्ताधारी दल भाजपा ने कांग्रेस को धक्का दिया है। मप्र कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के करीबी नरेंद्र सलूजा भाजपा में शामिल हो गए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा की सदस्यता स्वीकार कर ली है।

BJP में शामिल होने के बाद सलूजा ने कही ये बात

बीजेपी में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए नरेंद्र सलूजा ने कहा, ‘1984 के दंगों की सच्चाई खालसा कॉलेज की घटना के बाद सामने आई, जिसके बाद मैं परेशान हो गया। मैं जिस धर्म को मानता हूं, उसके लोगों की हत्या के आरोपितों की सच्चाई ने मेरी आंखें खोल दी हैं। मैं ऐसे संगठन में काम नहीं कर सकता।

खालसा कॉलेज की घटना के बाद, मैंने कांग्रेस में कोई पद नहीं संभाला। राहुल गांधी की भारत जोता यात्रा में किसी ने हिस्सा नहीं लिया। मैं एक कार्यकर्ता के रूप में भाजपा में शामिल हुआ। पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसे मैं दिल से निभाऊंगा।

यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि पूर्व में पीसीसी के मीडिया विभाग में बदलाव के बाद से वह पार्टी से नाखुश थे। इसके बाद उन्होंने कड़े लहजे में पार्टी नेता को त्याग पत्र भेजा, लेकिन बाद में लोगों के बीच समझौते के बाद शांत हो गए।

Viral Video