सीधी में 25 जुलाई को कांग्रेस नवनिर्वाचित पार्षद कार्यकर्ताओं का करेगी अभिन्दन।

सीधी से कांग्रेस के आईटी सेल एवं मीडिया प्रभारी पंकज सिंह द्वारा बताया गया की पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल, पूर्व मंत्री व सिहावल के विधायक कमलेश्वर पटेल विशिष्ट अतिथि होंगे।

पुष्पेंद्र विश्वकर्मा

सीधी में संपन्न हुए नगरीय निकाय चुनावों के दौर में कांग्रेस को भारी सफलता प्राप्त हुई है इसे लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में नवनिर्वाचित पार्षदों को चुनाव में अपनी सक्रिय एवं महत्वपूर्ण भागीदारी से पार्टी को विजय दिलाने वाले कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया जाएगा।

उक्त जानकारी देते हुए आईटी सेल के अध्यक्ष पंकज सिंह ने बताया कि उक्त कार्यक्रम में जिले के सभी नगरीय निकायो में आयोजित किए जा रहे हैं। जिसमें मुख्य आतिथि के रूप में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल और पूर्व मंत्री व सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल विशिष्ट आतिथि के रूप उपस्थित होंगे।  जिनके द्वारा नवनिर्वाचित पार्षदों का सम्मान एवं कांग्रेस पार्टी की दृढ़ता से कार्यरत कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया जावेगा। यह कार्यक्रम 25 जुलाई को सीधी जिले में दोपहर 12:00 बजे रामपुर नैकिन, दोपहर 02:00 बजे चुरहट अर्चना मैरिज गार्डन और सायं 04:00 बजे सीधी में जवाहर कांग्रेस भवन में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ज्ञान सिंह ने सभी नगरीय निकायों में वहां के नवनिर्वाचित पार्षदों, वरिष्ठ कांग्रेस जन, जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष व पदाधिकारी, और सभी सहयोगी संगठनों के अध्यक्ष के साथ कांग्रेस के समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है की अपने-अपने निकायों में निर्धारित समय पर निर्धारित कार्यक्रम स्थल पर ज्यादा से ज्यादा तादाद में पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनायें।

Viral Video