GOOGL NEWS
भ्रष्टाचार

जबलपुर RTO का वायरल वीडियो, पुलिस के कार्यप्रणाली पर ही सवाल उठा दिया !

मध्यप्रदेश के एक RTO OFFICER आटो चालक को फर्जी मामले में फसाने का तरीका बताने का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल,जबलपुर के क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (regional transport officer) (RTO) संतोष पाल का एक ऑटोरिक्शा चालक को फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो (Viral Video) में क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ऑटोरिक्शा चालक से कह रहा है कि वह अपनी जेब में 100 ग्राम गांजा डाल कर जेल भेज देगा।

वायरल वीडियो में संतोष पाल (RTO Santosh Pal Threatened To Auto Driver) को यह कहते हुए सुना गया, “जैसे पुलिस को अगर किसी को मुजरिम बनाना होता है तो वह दुकान से चाकू उठाता है और उसके पास रखकर आर्म्स एक्ट लगा देता है, वैसे ही हम तुम्हारी गाड़ी में 100 ग्राम गांजा रखकर तुमको जेल भेज देंगे.”

वीडियो में संतोष पाल (RTO Santosh Pal ) जबलपुर में अपने कार्यालय के बाहर एक कुर्सी पर बैठे लोगों से घिरे दिखाई दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में कही गई बात न केवल साहेब के कार्यप्रणाली को बेनकाब कर रहा है,बल्कि पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठा रहा है कि कैसे पुलिस आम आदमी को मुजरिम बनाती है? जो चिंतनीय है।


आम आदमी पार्टी जबलपुर के प्रतिनिधि मंडल ने DGP महोदय के नाम ज्ञापन सौंपकर FIR दर्ज करने की मांग की।

पूरा ख़बर पढने के लिए क्लिक करें

न्यूज डेस्क

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in
Back to top button