होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Cotton Saree Designs : इस करवाचौथ खूबसूरत लुक पाने के लिए ट्राई करे ये कॉटन साड़ियाँ

Cotton Saree Designs : कॉटन साड़ियां कभी भी फैशन से बाहर नहीं होतीं। सबसे खास बात यह है कि इन साड़ियों को युवा और बुजुर्ग दोनों उम्र की महिलाएं पहन सकती हैं। यहां हम आपके लिए कॉटन साड़ियों के कुछ ऐसे ही खास आकर्षक डिजाइन लेकर आए हैं। इन साड़ियों में खूबसूरत जयपुरी हैंड ब्लॉक प्रिंट डिजाइन देखने को मिल सकते हैं। इन साड़ियों को आप ऑफिस और कैजुअल हर जगह पहन सकती हैं। इनमें बुनाई की साड़ियाँ भी उपलब्ध हैं।

चिकनकारी सूती साड़ी (Chikankari Cotton Saree)

यह मुलायम सूती बनारसी रेशम कपड़े से बनी साड़ी है। इस साड़ी को आप किसी भी उत्सव के मौके, पार्टी फंक्शन या शादी समारोह में पहन सकती हैं। इसमें ट्रेंडी लखनवी चिकनकारी बुनाई का काम देखने को मिलता है। इस साड़ी को आप भीड़ में भी कहीं भी पहनें, आप बिल्कुल अलग दिखेंगी।

हैंड ब्लॉक प्रिंटेड फैब्रिक साड़ी (Hand Block Printed Fabric Saree)

यह एक बहुत ही अनोखी बुनाई वाली साड़ी है। इस साड़ी में ट्रेडिशनल हैंडब्लॉक जयपुरी प्रिंट डिजाइन देखने को मिल रहा है। इसे आप ऑफिस या किसी भी कैजुअल मौके पर पहन सकती हैं।

सादी बुनाई वाली सूती साड़ी (Plain Weave Cotton Saree)

खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक के लिए आप इस रंग की साड़ी पहन सकती हैं। यह साड़ी परफेक्ट इंडियन एथनिक लुक देगी। इसे बनाने के लिए सूती कपड़े का उपयोग किया जाता है जो बहुत हल्का और मुलायम होता है।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV