छत्तीसगढ़हिन्दी न्यूज

सनकी प्रेमी का सरेआम खूनी खेल ! देखिए वीडियो

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से सामने आई एक घटना को सुनकर हर कोई हैरान है। जहां एक सिरफिरा लड़की के घर में घुसकर उसपर धारदार हथियार से वार करता है। इतना ही नहीं वह उस लड़की के बाल पकड़कर उसे घायल हालत मे ही सड़क पर घुमाता है। इस शर्मनाक घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह शर्मनाक घटना रायपुर के गुढ़ियारी मोहल्ले की है। जहां पीड़ित लड़की एक घर में काम करती थी। किसी कारणवश उसने काम करना छोड़ दिया, और अपने बकाया पैसे मांगे। आरोपी युवक ने लड़की की मां से कहा, ‘कि मुझे अपनी बेटी दे दो, मैं उसे पत्नी बनाकर रखूंगा।’लड़की के माता पिता ने इससे इनकार कर दिया था। जिसके बाद नाराज आरोपी ओंकार तिवारी ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया।

Breaking News

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की भी पड़ताल की जा रही है। बताया जाता है कि आरोपी ने जिस वक्त युवती पर हमला किया था वह शराब के नशे में था। हमले में घायल लड़की को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button