Crime News : पुजारी की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने की FIR दर्ज

Crime News पूर्वी दिल्ली में एक 62 वर्षीय पुजारी की पीट पीट हत्या कर दी गई। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि पुलिस को बुधवार सुबह करीब 5.40 बजे घटना की पीसीआर कॉल मिली। फोन करने वाले ने कहा कि सोनिया विहार इलाके में एक व्यक्ति ने पुजारी को बेरहमी से पीटा।

घायल पुजारी की पहचान सोनी राम के रूप में हुई है।जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया, ‘जांच के दौरान पता चला कि सोनू भट्ट नाम के शख्स ने पुजारी को बुरी तरह पीटा था. जब पुजारी घायल हो गया तो वहां मौजूद लोगों ने सोनू भट्ट को पीटा। उसके बाद उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।  वहां इलाज किया गया।घायल पुजारी को बाद में  जीटीबी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। कहा गया कि वह बयान देने की स्थिति में नहीं थे। देर शाम अस्पताल से जानकारी मिली कि उनकी मृत्यु हो गई है। 

इसके बाद पुलिस ने स्थानीय थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली। अधिकारी ने बताया कि आरोपी अभी भी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है। पुलिस ने कहा, “प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला कि आरोपी मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं है।

Viral Video