60 साल के दिहाड़ी मजदूर ने मॉडल बनकर इंटरनेट पर मचाई सनसनी ! देखिए वीडियो

60 साल के दिहाड़ी मजदूर ने मॉडल बनकर इंटरनेट पर मचाई सनसनी ! देखिए वीडियो

सोशल मीडिया ऐसा माध्यम है, जो किसी को भी रातों रात स्टार बना देता है। फिर चाहे वह ‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव दिर्दो हो, या ‘कच्चा बादाम’ फेम भुवन बादयाकर। पर कोई (Daily Wage Labourer Became Model)दिहाड़ी मजदूर अपने मॉडलिंग टैलेंट के चलते ट्रेंडिंग टॉपिक बन जाए ऐसा पहली बार हुआ होगा। केरल के एक फोटोग्राफर ने 60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर को सुपरमॉडल बना दिया। जिसे देख हर कोई दंग है।

केरल के कोझिकोड शहर के रहने वाले मम्मिक्का पेशे से दिहाड़ी मजदूर हैं। लूंगी और कमीज में रहने वाले मम्मिक्का ने सपने में भी नहीं सोचा होगा, कि वह (Daily Wage Labourer Became Model) एक दिन अपने मॉडलिंग के चलते इंटरनेट पर छा जाएंगे।

https://www.instagram.com/reel/CZhImpwFPk1/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल शारिक वायलिल नाम के फोटोग्राफर ने मम्मिक्का (Daily Wage Labourer Became Model) के अंदर छुपे टैलेंट को पहचान कर, उन्हें अपने प्रोजेक्ट के लिए मॉडल के रूप में चुना। फोटोग्राफर वायलिल ने पहले भी अपने सोशल मीडिया पेज पर मम्मिक्का की तस्वीर शेयर की थी। जो साउथ के अभिनेता विनायकन से काफी मिलती जुलती होने के कारण वायरल हो गई थी।

60 साल के दिहाड़ी मजदूर ने मॉडल बनकर इंटरनेट पर मचाई सनसनी !
60 साल के दिहाड़ी मजदूर ने मॉडल बनकर इंटरनेट पर मचाई सनसनी !

जब शारिक को यह असाइनमेंट मिला तो उन्हें सबसे पहले दिहाड़ी मजदूर मम्मिक्का (Daily Wage Labourer Became Model) का खयाल आया। उन्होंने इस प्रोजेक्ट की जानकारी 60 वर्षीय मम्मिक्का को दी।इसके बाद आर्टिस्ट मजनस ने उनका ऐसा मेकओवर किया, कि जिसे देख सोशल मीडिया पर पब्लिक दंग है।वह उनके स्वैग की तारीफ करते नहीं थक रही।

https://www.instagram.com/tv/CZ9KlMpl8E4/?utm_source=ig_web_copy_link

मम्मिक्का का यह फोटो शूट एक लोकल फर्म के प्रमोशन के लिए किया गया है। इसमें वह सूट बूट पहने आंखों पर चश्मा लगाए और एक हाथ में i pad आईपैड लिए हुए पोज दे रहे हैं। उनका लुक एक प्रोफेशनल मॉडल की तरह लग रहा है। जिसे देखकर शायद ही कोई सोच सकता है, कि यह एक दिहाड़ी मजदूर है। अब उनका mammikka-007 नाम से एक इंस्टाग्राम पेज भी है। जहां उनके 17 सौ से ज्यादा फॉलोअर हैं। इस पर आप उन्हें नॉर्मल और ग्लैमरस दोनों लुक में देख सकते हैं।

जब से उनका यह मॉडलिंग लुक इंटरनेट पर वायरल हुआ है, वह अपने गांव के हीरो बन गए हैं। वे अपनी कामयाबी से काफी खुश हैं। और उनका कहना है कि अगर उन्हें ऐसे ऑफर आते हैं, तो वह मॉडलिंग जारी रखेंगे।

#एंटेरटेनमेंट     #सरकारी योजना    #काम की खबरें