हिन्दी न्यूज

‘I Hate You Papa’ लिख बेटी ने खत्म की अपनी जीवनलीला, जानिए पूरा मामला

I Hate You Papa Suicide Note: गुजरात के राजकोट के धोराजी कस्बे से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। 11वीं कक्षा के एक छात्र ने शनिवार को यहां एक छात्रावास में आत्महत्या कर ली। छात्रा का शव छात्रावास के कमरे में पंखे से लटका मिला। छात्रा दिव्या रमेशभाई डोडिया साइंस की छात्रा थी। छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उसने लिखा है ‘I Hate You Papa….आपने मुझे कभी अपनी बेटी नहीं समझा, मेरे पास गुस्से में मरने के अलावा कोई चारा नहीं है।’पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त कर लिया और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दिव्या कुटियाना की रहने वाली हैं। वह कुटियाना से धोराजी रॉयल स्कूल में पढ़ने के लिए आई और यहां स्कूल के छात्रावास में रहती थी। शनिवार की रात जब काफी देर तक दिव्या ने अपना कमरा नहीं खोला तो हॉस्टल की अन्य छात्राओं को शक हुआ और उन्होंने तुरंत इसकी सूचना हॉस्टल प्रशासन को दी। हॉस्टल की सुरक्षा टीम जब कमरे में दाखिल हुई तो दिव्या का शव पंखे से लटका हुआ मिला।

जांच मे जुटी पुलिस

छात्रा का शव पंखे से लटका देख छात्रावास प्रशासन ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने छात्र के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

पिता का क्रोध बना बेटी के सुसाइड का कारण

पुलिस जांच के मुताबिक, अपनी जान लेने से पहले दिव्या ने अपने पिता के नाम एक सुसाइड नोट लिखकर अपनी जान ली थी. सुसाइड नोट में दिव्या ने लिखा,कि पापा मेरी मौत की एक ही वजह है, और वो हैं आप। मैं तुमसे बहुत नफरत करती हूं, क्योंकि, तुमने मुझे कभी अपनी बेटी नहीं समझा। आप केवल आदेश देना और गुस्सा करना जानते हैं।

उसने अपनी दादी से माफी मांगी

जहां दिव्या ने अपने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए अपने पिता को जिम्मेदार ठहराया है, वहीं दिव्या ने ‘I Hate You Papa’ लिखकर अपनी दादी से माफी मांगी है। दिव्या ने अपनी मां के लिए लिखा है कि “मां मुझे माफ करना मैं इतने टेंशन में नहीं जी सकती। तुम मुझे जब भी याद करोगी। मैं तुम्हारे पास होऊंगी। आपने मुझे मां और पिता दोनों का प्यार दिया। मां मेरी आत्मा कभी आराम नहीं करेगी। मैं अपने हर आंसू का बदला लूंगी।”

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button