सलमान खान को जान से मारने की धमकी। Death threats to Salman Khan.

Death threats to Salman Khan. : हिन्दी सिनेमा के हरदिल अजीज भाईजान सलमान खान को जान से मारने का धमकी मिली है। बॉलीवूड के दबंग सलमान को यह धमकी एक लेटर के जरिए दी गई है।जिसमें सलमान खान का भी पंजाबी (Punjabi singer) सिद्धू मूसेवाला (sidhu moosewala) की तरह हाल करने की बात लिखी है।

सलमान खान को जान से मारने का धमकी भरा लेटर कब मिला ?

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को जान से मारने का धमकी मिली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह टहलने के लिए बाहर गए थे। इस दौरान जब थोड़ा आराम करने के लिए बेंच पर बैठे उस समय उन्हें सलमान के नाम से धमकी भरा लेटर मिला।

सलमान खान को जान से मारने का धमकी भरे लेटर में क्या लिखा था ?

इस लेटर में एक्टर को धमकी देते हुए लिखा था कि सलमान खान का भी मूसेवाला की तरह हाल कर देंगे। जानकारी के मुताबिक सलीम खान को यह पत्र करीब साढ़े सात से आठ बजे के बीच मिला है। फिलहाल इस लेटर के सामने आने के बाद बांद्रा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सलमान खान को जान से मारने का धमकी लॉरेंस बिश्नोई दे चुका है। 

पंजाब में कुछ दिनों पहले ही पंजाबी (Punjabi singer) सिद्धू मूसेवाला (sidhu moosewala) की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था। बता दें कि लॉरेंस सलमान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद हाल ही में मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी थी।

Viral Video