सिंगरौली के बड़ोखर पंचायत में निर्विरोध हुआ उपसरपंच का चयन। 

सोनू विश्वकर्मा । सिंगरौली के जनपद पंचायत देवसर क्षेत्र के बड़ोखर ग्राम पंचायत में नवनिर्वाचित सरपंच प्रमिला सिंह पति नीरज सिंह ने पदभार ग्रहण किया है। उसके बाद सभी वार्ड सदस्यों को उप-सरपंच पद के निर्वाचन के लिए सूचित किया गया। आज बड़ोखर ग्राम पंचायत भवन कार्यालय में उप-सरपंच पद के लिए चुनाव सभा का आयोजन किया गया। जिसमें निर्विरोध वार्ड क्रमांक 16 के सदस्य अनिता विश्वकर्मा पति अम्बिका विश्वकर्मा को उप-सरपंच पद के लिए चुना गया। 

जनपद पंचायत देवसर से नियुक्त निर्वाचन के लिए पीठासीन अधिकारी शासकीय हाई स्कूल कुर्सा के प्राचार्य लाला सिंह के साथ ग्राम पंचायत भवन बड़ोखर में नवनिर्वाचित सरपंच प्रमिला सिंह, सचिव तुलसी राम यादव, सहायक सचिव शिवचरन शाहू एवं सभी वार्ड सदस्य और क्षेत्र के सुप्रशिध्द लोगों के साथ काफी जनसंख्याँ में ग्रामीणों की उपस्थिति रही। जिसमें उप-सरपंच पद के लिए निर्विरोध चुनी गई अनिता विश्वकर्मा कोपीठासीन अधिकारी लाला सिंह के द्वारा प्रमाण पत्र वितरित किया गया। जिससे सभी वार्डधारी सदस्यों में ख़ुशी झलकने लगी।

बड़ोखर पंचायत में जाने कौन किस वार्ड का है सदस्य?

बड़ोखर ग्राम पंचायत के वार्ड 01 से बिंदु साकेत, वार्ड 02 से वृंदावन बियार, वार्ड 03 से रीता देवी, वार्ड 04 से अनिल साकेत, वार्ड 05 से छोटेलाल साकेत, वार्ड 06 से गुलाब साकेत, वार्ड 07 से सोनमती, वार्ड 08 से छोटेलाल साकेत, वार्ड 09 से बाबूलाल पाल, वार्ड 10 से दादे बसोर, वार्ड 11 से राजेंद्र यादव, वार्ड 12 से राजकली यादव, वार्ड 13 से आशा शाह, वार्ड 14 से सरस्वती देवी, वार्ड 15 से रामसखा पाल, वार्ड 16 से राजकुमारी साकेत, वार्ड 17 से जियालाल विश्वकर्मा, वार्ड 18 से अनिता विश्वकर्मा, वार्ड 19 से बबुआराम यादव, वार्ड 20 से रामअवध बियार को नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य बनाया गया है।

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ेंने के लिए उर्जांचल टाईगर हिंदी पर विजिट कीजिए। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ने के लिए सबसे विश्वसनीय Google News हिंदी को सबस्क्राइब कीजिए।

Viral Video