जिला पंचायत सदस्य वार्ड क्रमांक 14 अमिलिया के प्रत्याशी के गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने किया लाठी-डंडे से हमला, बाल-बाल बची जान

अमर द्विवेदी

सीधी।। इस समय की सबसे बड़ी खबर प्राप्त हो रही है सीधी जिले के जिला पंचायत सदस्य वार्ड क्रमांक 14 अमिलिया से महिला उम्मीदवार आरती द्विवेदी के वाहन पर अमिलिया थाना अंतर्गत तीन हमलावरों ने लाठी डंडे से किया हमला बाल बाल बची उम्मीदवार के पति बृजेश द्विवेदी व ड्राइवर की जान।

शुक्रवार की रात 8:30 बजे हुआ हमला

जिला पंचायत सदस्य उम्मीदवार के पति बृजेश द्विवेदी के द्वारा बताया गया है कि वह एजेंट बनाने हेतु हटवा की तरफ गए हुए थे कि लौटते समय जैसे ही डी के एस स्कूल के आगे मोड़ के पास पहुंचे पीछे की तरफ से एक बाइक में सवार तीन अज्ञात हमलावर उनके निजी वाहन बोलेरो क्रमांक एमपी 53 सीए 2412 के सामने अपनी बाइक अड़ा कर लाठी डंडे से पहले गाड़ी के कांच पर हमला किया गया जिससे गाड़ी का कांच छतिग्रस्त हो गया फिर उम्मीदवार किस्मत बृजेश द्विवेदी के ऊपर हमला किया गया जिससे उनके कपड़े भी फट गए। वहीं बृजेश द्विवेदी के द्वारा बताया गया है कि वह तीन हमलावर कौन थे इसकी वो पहचान नहीं कर पाए हैं ।

अमिलिया थाने में दर्ज हुई FIR

जिला पंचायत सदस्य वार्ड क्रमांक 14 अमिलिया से उम्मीदवार आरती द्विवेदी के पति बृजेश द्विवेदी के मौखिक कथन के अनुसार अमिलिया पुलिस ने धारा 341,427,294,323,506,34 के तहत मामले को पंजीकृत कर लिया है तथा आगे की विवेचना में पुलिस जुट गई है।

Viral Video