हिन्दी न्यूज

Diwali Festival Sale : दिवाली सेल में धड़ल्ले से बिक रहा Xiaomi का यह स्मार्टफोन!

Xiaomi Diwali Festival Sale : Xiaomi ने दी दिवाली सेल को आगे बढ़ाया Xiaomi ने घोषणा की है कि उसकी दिवाली त्योहार की बिक्री ने भारत में रिकॉर्ड तोड़ संख्या देखी है। फेस्टिव सीजन के दौरान कंपनी 60 लाख से ज्यादा डिवाइस बेचने में कामयाब रही। चीनी टेक दिग्गज त्योहारी सीजन की बिक्री के अपने ‘#DiwaliWithMi – Tech Ka Shuvo Muhurt’ के शुरुआती चरण की मेजबानी कर रही है। बिक्री वास्तविक दिवाली त्योहार से पहले शुरू हुई और विभिन्न श्रेणियों में उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पर छूट और सौदों की पेशकश करती है।

सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन

बिक्री कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और यहां तक ​​कि ऑफलाइन चैनलों पर भी आयोजित की गई, जिससे ब्रांड को पिछले वर्ष की तुलना में अपनी बिक्री को दोगुना करने में मदद मिली। Xiaomi ने Redmi Note 11, Redmi A1, Redmi 10, Xiaomi 11i Series, Redmi Smart TV 32-इंच और Xiaomi Smart TV 5A 32-इंच मॉडल जैसे उपकरणों के लिए अपनी उच्चतम बिक्री देखी, जो बिक्री के दौरान लोकप्रिय थे।

कंपनी के मुख्य व्यवसाय अधिकारी ने क्या कहा?

Xiaomi India के चीफ बिजनेस ऑफिसर, रघु रेड्डी के अनुसार, “त्योहारों का मौसम हमारे ग्राहकों को खुश करने और इसे हमारे प्रशंसकों और भागीदारों के लिए यादगार बनाने का एक महत्वपूर्ण अवसर है।”

उन्होंने कहा कि ‘Tech Ka Shuvo Muhurt’ के लॉन्च के साथ, हमने अपने उत्पाद पोर्टफोलियो में आकर्षक ऑफर देना जारी रखा, जिससे हमारे ग्राहकों को सूचित निर्णय लेने में मदद मिली। मोबाइल प्रौद्योगिकी की सीमाओं को आगे बढ़ाते हुए और उद्योग मानकों को स्थापित करते हुए, हमारे स्मार्टफ़ोन ने शुरुआती चरणों में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है, 5G और समग्र स्मार्टफोन पोर्टफोलियो में हमारी स्थिति को मजबूत किया है। अविश्वसनीय रूप से शानदार कीमतों पर बेहतरीन हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर द्वारा संचालित, Xiaomi अभी भी सबसे पसंदीदा स्मार्ट टीवी ब्रांड है।’

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button