होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Diwali Saree Collection : दिवाली के मौके पर ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक के लिए पहने ये डिज़ाइनर साड़िया

Diwali Saree Collection : दिवाली के मौके पर ज्यादातर महिलाएं पारंपरिक कपड़े खासकर साड़ी पहनना पसंद करती हैं। तो अगर आप साड़ी में कुछ अलग लुक बनाना चाहती हैं तो इस तरह की साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। साड़ी एक ऐसा परिधान है जो कभी भी चलन से बाहर नहीं होता बल्कि नए-नए प्रयोगों के साथ पारंपरिक पहनावे में हमेशा महिलाओं की पहली पसंद बनी रहती है। अगर प्रयोग की बात करें तो पहले कॉटन, खादी, सिल्क, जॉर्जेट के ही विकल्प उपलब्ध थे, लेकिन अब कई वैरायटी हैं। जिसे आप ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक के लिए त्योहारों से लेकर फंक्शन तक किसी भी मौके पर कैरी कर सकती हैं।

Diwali Saree Collection : दिवाली के मौके पर ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक के लिए पहने ये डिज़ाइनर साड़ियागोल्डन साड़ी (Golden Saree)

अगर शादी के बाद यह आपकी पहली दिवाली है तो आप गोल्ड वर्क वाली साड़ी ट्राई कर सकती हैं। इसमें चिकनकारी वर्क की कढ़ाई है और इस साड़ी को बनाने के लिए बनारसी कपड़े का इस्तेमाल किया गया है। इस साड़ी के बॉर्डर को चौड़ा रखा गया है, ताकि काम को बेहतर ढंग से उभारा जा सके। आप इसे बाजार से 2000 से 3000 रुपये के बीच में खरीद सकते हैं.

Diwali Saree Collection : दिवाली के मौके पर ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक के लिए पहने ये डिज़ाइनर साड़ियाबंधनी मिरर वर्क साड़ी (Bandhani Mirror Work Saree)

मिरर वर्क वाली बांधनी भी इस तरह की साड़ी पर बहुत खूबसूरत लगेगी। जो आयोजनों के साथ-साथ त्योहारों के लिए भी सर्वोत्तम है। इस तरह की साड़ी अगर आप बाजार से खरीदेंगी तो यह आपको 1500 से 2500 रुपए तक मिल जाएगी।

Diwali Saree Collection : दिवाली के मौके पर ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक के लिए पहने ये डिज़ाइनर साड़ियालेस वर्क वाली साड़ी (Zari Work Saree)

लेस वर्क वाली साड़ी पहनी जा सकती है। इस साड़ी (प्रिंटेड साड़ी स्टाइल टिप्स) में आपको हैवी बॉर्डर मिलेगा। साथ ही पूरी साड़ी में कुछ हैवी वर्क भी नजर आएगा। इस तरह की साड़ी अगर आप बाजार से खरीदेंगी तो यह आपको 1000 से 2000 रुपए तक मिल जाएगी।

Diwali Saree Collection : दिवाली के मौके पर ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक के लिए पहने ये डिज़ाइनर साड़ियारफ़ल साड़ी (Ruffle Saree)

रफ़ल साड़ियाँ कई पैटर्न में उपलब्ध हैं जैसे फ्लोरल, सिंगल कलर, ओम्ब्रे आदि जो आज़माने लायक हैं। आप इसे बाजार से 1800 से 3000 रुपये के बीच में खरीद सकते हैं।

Diwali Saree Collection : दिवाली के मौके पर ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक के लिए पहने ये डिज़ाइनर साड़ियासीक्वेंस वर्क साड़ी (Sequence Work Saree)

अगर आपको ब्लैक कलर पहनना पसंद है तो आप इस दिवाली सीक्वेंस वर्क साड़ी पहन सकती हैं। इस साड़ी में आपको फुल सीक्वेंस वर्क मिलेगा। दिवाली पर इस तरह की साड़ी अच्छी लगती है। यह आपको 1200 से 2000 रुपए तक मिल जाएगी।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV