होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

‘प्रश्न ना उठाएं, मां शिप्रा की पवित्रता बरकरार रहने दो’ – मुख्यमंत्री मोहन यादव

News Desk

By News Desk

Updated on:

'Don't raise questions, let Mother Shipra's sanctity remain intact'
---Advertisement---

Ujjain News : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव  (CM Dr. Mohan Yadav) गुरुवार सुबह धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंचे। उन्होने सबसे पहले मां शिप्रा के तट रामघाट पहुंच कर डुबकी लगाई और तैराकी का आनंद लिया। मां शिप्रा में डुबकी लगाने के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (CM Dr. Mohan Yadav) ने मां शिप्रा की पवित्रता पर सवाल उठाने वालों की निंदा करते हुए कहा कि सवाल न उठाएं और मां शिप्रा की पवित्रता बरकरार रहने दें।

करीब एक सप्ताह पहले मां शिप्रा में नाले का गंदा पानी मिलने पर कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेश परमार ने कड़ी आपत्ति जताई थी। उन्होने ने केंद्र व राज्य सरकार पर कई सवाल उठाए थे।

कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेश परमार नदी में उतरे जहां उन्होंने इस गंदी नहर के पानी में नहाकर मां शिप्रा में डुबकी लगाई।और स्नान करने के बाद सूर्य को अर्ध्य दिया।

CM Dr. Mohan Yadav ने पत्रकारों से कही यह बड़ी बात ?

मां शिप्रा में डुबकी लगाने के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (CM Dr. Mohan Yadav) ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि बाबा महाकाल की नगरी में 33 करोड़ देवी-देवता वास करते हैं। शिप्रा के पवित्र तट पर स्नान का विशेष महत्व है यहां स्नान करके हम इस तीर्थ का महत्व बढ़ा देते हैं। आपने कहा कि यह बहुत दुखद है कि कभी-कभी कुछ लोग माँ शिप्रा पर सवाल उठाते हैं क्योंकि हम सभी जानते हैं कि यह माँ शिप्रा का तट है और इसकी पवित्रता हमेशा बनी रहनी चाहिए।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

---Advertisement---
Live TV