मध्यप्रदेश

Viral Video : शराब के नशे में आरक्षक ने थाना प्रभारी को पीटा, देखें विडिओ

Viral Video : एक आरक्षक का थाना प्रभारी के साथ अभद्रता करने का विडिओ सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। यह विडिओ बुरहानपुर के लालबाग थाना का है , जहां एक पुलिस आरक्षक शराब के नशे में थाना प्रभारी के साथ मारपीट कर गालियां दे रहा है। एसपी राहुल लोढ़ा ने आरक्षक की इस हरकत के बाद उसे निलंबित कर दिया है। आरक्षक ने शराब के नशे में निर्भया वाहन को शहर में दौड़ रहा था जिससे एक कार को टक्कर मार दी, जिसके बाद आरक्षक राजेश खरे को पकड़कर थाने लाया गया था। जिसे थाना प्रभारी दिलीप देवड़ा ने थाने से बाहर करने की कोशिश की तो आरक्षक मारपीट कर गालियां देने लगा।

यह भी पढ़े : Turkey Syria Earthquake : तुर्की-सीरिया में भूकंप से मरने वालों की संख्या 7900 पहुंची

कार में सटाने के बाद चालक को आरक्षक ने दिखाया पुलिसिया रौब

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर में पातोंडा पुलिस लाइन में रहने वाला आरक्षक राजेश खरे ने शराब के नशे में पूरे शहर में निर्भया वाहन दौड़ा रहा था। जिसने बहादरपुर मार्ग पर एक कार से पुलिस को वाहन सटा दिया। ऐसा करने पर कार चालक द्वारा इस पर आपत्ति दर्ज किया तो आरक्षक ने पुलिसिया रौब दिखाने लगा। जिसे देखते ही देखते मौके पर भारी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई। जिन्होंने आरक्षक को समझाने का प्रयास किया तो वह भड़क गया और सड़क पर ही हंगामा शुरू कर दिया।इस तरह की अभद्रता करने वाले आरक्षक के केश की जांच सीएसपी बृजेश श्रीवास्तव को सौंप दी है। जिसकी जाँच रिपोर्ट दो दिन के भीतर में प्रस्तुत करने का सीएसपी को निर्देश दिया गया है।

यह भी पढ़े : Turkey-Syria Earthquake : तुर्की और सीरिया कुदरत ने बरपाया क़हर, अब तक 2,300 से ज़्यादा लोगों की मौत !

जांच रिपोर्ट आने के बाद होगी सख्त कार्यवाई-एसपी 

सड़क पर आधे घंटे करीब यह हंगामा चलता रहा। इस बीच लालबाग थाना प्रभारी दिलीप देवड़ा को सूचना हुई तो उन्होंने ने मौके पर पहुंच आरक्षक को थाने भिजवाया। एसपी राहुल लोढ़ा ने आरक्षक के आचरण पर गहरी नाराजगी जताते हुए मेडिकल कराया और उसके कुछ देर बाद उसे निलंबित कर दिया गया। पुलिस वाहन से जांच के दौरान देसी शराब के दो क्वार्टर, गिलास व खाने का सामान भी मिला है। एसपी राहुल लोढ़ा ने कहा की रिपोर्ट आने के बाद आरक्षक के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button