Singrauli News : मां का पांव  फिसलने से 2 मासूम बच्चों की कुएं में डूबने से हुई मौत, घर में पसरा सन्नाटा!

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र के खिरवा गांव में एक बड़ी दुर्घटना घटने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की एक महिला का पांव फिसलने से अपने दो मासूमों बच्चों के साथ कुएं में गिर गई। उस हादसे में मां की जान तो बच गई, लेकिन दोनों मासूम भाई-बहन की कुएं में डूबने से मौत हो गई।

Also Read – Singrauli News: कुएं में लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी,पुलिस जुटी जांच में।

यह घटना उस समय घटी जब एक महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ सास-ससुर के घर तरफ जा रही थी उसी दौरान घर से 100 मीटर दूरी पर स्थित कुएं के पास पांव फिसलने के कारण महिला गिर गई। तभी महिला ने कुएं में लगे एंगल से लटक कर बच गई, लेकिन दोनों मासूम की कुएं के पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। हादसे की सूचना पर तत्काल मोरवा पुलिस पहुंची और रेस्क्यू कर मासूम बच्चों के शव को बाहर निकल जाँच में जुट गई।

Also Read – कुएं में 30 वर्षीय महिला का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी।

मोरवा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खिरवा के अमेरिका प्रसाद बिंद (55 वर्ष) थाने में आकर घटना के सम्बन्ध में शिकायत दर्ज कराया की, मेरे 6 लड़के हैं उनमें से 5 की शादी हो चुकी है। तीसरे नंबर का लड़का राजेन्द्र बिंद उसकी पत्नी बेबी बिंद जिसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी, वह रविवार की सुबह लगभग 5 बजे बेटी संध्या (3 वर्ष), बेटा रितेश (3 माह) को गोद में लेकर सास-ससुर के घर की तरफ जा रही थी।

Also Read – निःसंतान पति-पत्नी शादी के 10 साल बाद कुएं में कूदकर दे दी जान।

उसी समय घर से 100 मीटर की दूरी पर एक कुएं के पास पहुंचते ही उसका पैर फिसला और बच्चों के साथ कुएं में जा गिरी। इस हादसे में मां तो कुएं में लगे राड को पकड़कर लटक गई और दोनों मासूम बच्चे पानी में गिर गए। कुएं में गिरते ही महिला ने हल्ला-गुहार मचाया तो घर के अन्य परिजन जब पहुंचे तब तक दोनों बच्चों ने दम तोड़ दिया था, घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने मां को किसी तरह से बचा लिया गया। उसके बाद पहुंची पुलिस ने मासूम बच्चों को कुएं से रेस्क्यू करते हुए बाहर निकाल मर्ग कायम कर जांच में जुट गई।

Also Read – सिंगरौली : कुएं में गिरने से 14 वर्षीय बालिका की मौत।

Also Read – MP में मां ने 2 बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग, तीनों की डुबने से मौत।

Viral Video