Fashion

Earnings new design : कैजुअल कपड़ों के साथ पहने नए डिज़ाइन के एयर्रिंग्स जो बनाएंगे आपको और भी खूबसूरत

 Earrings new design :  महिलाओं को  सोलह सिंगार के लिए झुमके महत्वपूर्ण होते हैं और महिलाएं हमेशा अपनी सोलह सिंगार मे अंगूठियों और  झुमके पहनना बहुत पसंद करती हैं, ऐसे में वे हमेशा नए डिजाइन के झुमके ढूंढती हैं जो उनकी खूबसूरती को बढ़ा दें।

इंडियन वियर में सूट, लहंगे और वियरेबल्स पर तरह-तरह के ईयररिंग्स के नए सेट आते हैं, जिनमें ईयररिंग्स के अलग-अलग डिजाइन होते हैं, इंडियन वियर के हिसाब से सूट, अगर आप किसी शादी या पार्टी में जा रही हैं। आप चाहें तो इसके लिए अलग तरह की ईयरिंग और कैजुअल वियर के लिए अलग डिजाइन की ईयरिंग की जरूरत पड़ेगी।

इसलिए आज हम बात करने जा रहे हैं कुछ ऐसे ईयररिंग डिजाइन के बारे में जो आपको एक बार में ही आसानी से पसंद आ जाएंगे तो नीचे कुछ ईयररिंग डिजाइन दिए गए हैं जिन्हें आप अपनी पसंद के किसी ज्वैलर से बनवा या खरीद सकते हैं।

सोने की अफगानी बालियां

शादियों में गोल्ड अफगानी ईयररिंग्स महिलाओं द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं, इसलिए अगर आप शादियों या पार्टियों में जाने की शौकीन हैं, तो आप इन गोल्ड अफगानी ईयररिंग्स को पहन सकती हैं। ये सबसे खूबसूरत दिखते हैं और आप इन्हें कम कीमत में किसी भी जौहरी से बनवा सकते हैं अगर आप इन्हें कैजुअल कपड़ों के साथ पहनना चाहती हैं तो कुर्ते के साथ भी आसानी से पहन सकती हैं ।

शादी के गहने झुमके

शादी-ब्याह जैसी सेटिंग में अक्सर महिलाएं ईयरिंग्स पहनना पसंद करती हैं। झुमके शुद्ध सोने से बने होते हैं। इसका डिजाइन सबसे अच्छा और खूबसूरत है। यह मजबूत और टिकाऊ भी है। बनाया जा सकता है जिसकी कीमत 55000 से 60000 रुपए आसानी से होगी। इस समय।

लटकने वाले झुमके

डैंगल ईयररिंग्स महिलाओं को सबसे ज्यादा पसंद होते हैं साथ ही शादी-विवाह में भी सबसे ज्यादा पहने जाते हैं। अगर आप किसी शादी और इवेंट में जाना चाहती हैं तो गोल्ड पेंडेंट इयररिंग्स सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं, तो अगर आप वेडिंग वेडिंग पार्टी के लिए ईयररिंग्स डिजाइन ढूंढ रही हैं तो आप इन गोल्ड पेंडेंट ईयरिंग्स को खरीद सकती हैं।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!