इलेक्ट्रिक स्कूटर Nano हुआ लॉन्च, फुल चार्ज में देता है 97 किमी की रेंज

Electric Scooty : हाल ही में Bandit9 ने अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर Nano लॉन्च किया था। यह स्कूटर कंपनी के अन्य वाहनों की तरह ही अनोखे डिजाइन में आता है। इसका डिज़ाइन आपको यह नहीं सोचने देना चाहिए कि यह केवल फैशनेबल है। आपको बता दें कि यह अपने सिंगल चार्ज रेंज और पावर की वजह से डायनेमिक सॉल्यूशन के रूप में उभरा है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर Nano हुआ लॉन्च, फुल चार्ज में देता है 97 किमी की रेंज

एक बार चार्ज करने पर 97 किमी की रेंज देता है

कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर आपको एक बार फुल चार्ज करने पर 97 किमी की रेंज देता है। यह स्कूटर आपको दो वेरिएंट नैनो और नैनो+ में मिलेगा। स्कूटर के इन दोनों मॉडलों की टॉप स्पीड में अंतर है। स्टैंडर्ड मॉडल की कीमत 3.66 लाख रुपये और हाई स्पीड मॉडल की कीमत लगभग 4.07 लाख रुपये है दोनों तरह के स्कूटर को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से बुक कर सकते हैं।

इलेक्ट्रिक स्कूटर Nano हुआ लॉन्च, फुल चार्ज में देता है 97 किमी की रेंज

ये हैं इसकी खास विशेषताएं

हम आपको बता दें कि नैनो स्कूटर की स्पीड 45 किमी प्रति घंटे तक सीमित है। जबकि Nano+ की स्पीड 70 kmph तक पहुंच सकती है. इन दोनों मॉडलों में अंतर यह है कि बाकी विशेषताएं समान हैं। बैटरी की बात करें तो दोनों मॉडल की बैटरी एक जैसी है और स्कूटर के दोनों वेरिएंट फुल चार्ज होने पर करीब 97 किमी की रेंज ऑफर करते हैं। यह स्कूटर आपको स्टर्लिंग सिल्वर एक्सटीरियर के साथ 904L स्टेनलेस स्टील के साथ मिलेगा। नैनो मॉडल 4.2 kWh क्षमता का रिमूवेबल बैटरी पैक पैक करता है। इसे आप चार घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं। इसके रियर हब पर 4kW की इलेक्ट्रिक मोटर लगाई गई है।

Viral Video